Menu
0 Comments

हिल गया निरहुआ : ऐसे रुकवायी ईद पर ‘मां तुझे सलाम’ की रिलीज

पवन की ‘वांटेड’ और खेसारी की ‘दुलहिन गंगा पार के’ की कामयाबी ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की रातों की नींद और दिन का चैन छीन लिया है। उनके लिए अब यह परीक्षा की घड़ी आ गयी है। अगर वो इस परीक्षा में पास नहीं होते हैं तो उनके लिए इंडस्‍ट्री में टिक पाना मुश्‍किल हो जायेगा और इस बात को वो बखूबी समझ रहे हैं।

क्‍यों परेशान हैं निरहुआ

दरअसल, पिछले तकरीबन साल भर में रिलीज हुई पवन की ‘वांटेड’ और खेसारी की ‘दुलहिन गंगा पार के’ को छोड़ दें तो किसी भी फिल्‍म ने कुछ खास बिजनेस नहीं किया है, चाहे वो खेसारी लाल जैसे स्‍टार की ‘डमरू ही क्‍यों न हो। हर फिल्म में लाखों का नुकसान हुआ है। यही कारण है कि दिनेश लाल पर इस समय हिट देने का जबर्दस्‍त प्रेशर है।

अब ये तो सभी जानते ही हैं कि दिनेश ने पटना में अपना खुद का डिस्‍ट्रीब्‍यूशन ऑफिस खोला है और वो खुद ही ईद पर ‘बॉर्डर’ रिलीज कर डिस्‍ट्रीब्‍यूशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। और इसके लिए खूब ताल-तुक्‍के आजमा रहे हैं। फिल्‍म को हिट कराने के लिए वो पैसा और पसीना, दोनों ही जमकर बहा रहे हैं।

क्‍यों रुकवायी ‘मां तुझे सलाम’ की रिलीज

ईद पर सलमान खान की ‘रेस 3’ रिलीज होने के कारण दिनेश पर एक तरह का मानसिक दबाव तो पहले से था ही, उससे भी बड़ा दबाव वो इस बात को लेकर महसूस कर रहे थे कि कहीं उनके सामने पवन सिंह की ‘मां तुझे सलाम’ न रिलीज हो जाये, वर्ना उनकी ‘बॉर्डर’ ध्‍वस्‍त हो सकती है।

नाम न बताने की शर्त पर एक अन्‍य सूत्र ने अंदर की बहुत सारी बातें बतायी और कहा कि पवन की फिल्‍म को ईद पर रिलीज होने से रुकवाने के लिए दिनेश लाल अपने भाई प्रवेश लाल और एक अन्‍य निर्माता को साथ लेकर अभय सिन्‍हा के जुहू स्‍थित ऑफिस गये, जो ‘मां तुझे सलाम’ के निर्माता हैं। वहां इन सभी लोगों के बीच लंबी बातचीत चली और अंतत: अभय सिन्‍हा ने निरहुआ की बात मानकर अपनी फिल्‍म की रिलीज टाल दी और अब ‘मां तुझे सलाम’ 15 अगस्‍त को रिलीज की जायेगी।

Tags: , , ,
error: Content is protected !!