सलमान खान ने पूजा को दी नयी जिंदगी : अस्‍पताल से हुईं डिस्‍चार्ज

सलमान खान केवल विवादों के चलते ही नहीं, कई बार अपने अच्‍छे कामों के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल यहां हम उनकी जो चर्चा कर रहे हैं, वो भी एक नेक काम की वजह से ही हो रही है। दरअसल, सलमान ने अपने जमाने की को-स्‍टार पूजा डडवाल को एक नयी जिंदगी दी है। पूजा ने सलमान की 1995 में आर्यी ‘वीरगति’ में काम किया था।

कुछ महीने पहले पूजा टीबी की बीमारी की गिरफ्त में आ गयी थीं। उनकी आर्थिक स्‍थिति इतनी खराब हो गयी थी कि वो अपना इलाज तक नहीं करा सकती थीं। तब पूजा ने सलमान से गुहार लगायी थी। उनकी तकलीफ सुनने के बाद सलमान आगे आये और उन्‍होंने बढ़कर पूजा की मदद की और इलाज का सारा खर्च उठाया।

मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार मुश्‍किल के दिनों में पूजा का उनके घरवालों और यहां तक कि पति ने भी साथ छोड़ दिया था। उस समय पूजा के बदन में इतनी भी ताकत नहीं थी कि वो सलमान से मिलने आ सकें। कहते हैं कि उनके पास एक कप चाय पीने तक के पैसे नहीं थे। उन्‍होंने तब एक वीडियो के माध्‍यम से सलमान से मदद मांगी थी।

सलमान ने ही 2 मार्च को पूजा को अस्‍पताल में भर्ती करवाया था। उस समय वो भयंकर डिप्रेशन में थी। उन्‍हें भयंकर खांसी आ रही थी और सांस भी नहीं लेते बन रही थी। फिलहाल पूजा स्‍वस्‍थ हैं। उनका वजन 20 किलो बढ़ चुका है और वो अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होकर गोवा चली गयी हैं। जाने से पहले उन्‍होंने सलमान के प्रति आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि आज अगर वो जिंदा हैं तो सलमान की वजह से।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!