सलमान की फिल्‍म से दीपिका का पत्‍ता साफ : अनुष्‍का ने मारी बाजी

सलमान खान उस शख्‍स का नाम है, जो किसी को माफ करना नहीं जानता। विवेक ओबेरॉय और एश्वर्या राय की कहानी याद है न। लेकिन उस कहानी को एक अर्सा हो चुका है, फिलहाल हम जिनकी चर्चा कर रहे हैं, वो दो हीरोइनें हैं। उनमें से एक प्रियंका चोपड़ा तो दूसरी दीपिका पादुकोण हैं। दो की दोनों को लेकर सलमान खफा हैं।

अब इनमें से सलमान की ‘भारत’ छोड़ने वाली प्रियंका के साथ सलमान कैसे बदला लेंगे, ये तो आनेवाला वक्‍त ही बतायेगा। लेकिन दीपिका के साथ सलमान ने जो किया है, उसकी चर्चा इंडस्‍ट्री में चारों ओर हो रही है।

देखें वीडियो : किस खूबसूरती के साथ्‍ा सजाया गया है नवविवाहित रणवीर और दीपिका के घर को

सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान और सलमान को लेकर संजय लीला भंसाली जो फिल्‍म कर रहे हैं, उसमें दीपिका को ही कास्‍ट करने का फैसला लिया गया था, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि दीपिका को फिल्‍म से निकाल बाहर कर उनकी जगह अनुष्‍का शर्मा को ले लिया गया है।

अंदर के सूत्रों का कहना है कि दीपिका के आउट होने का कारण उनका सलमान की खासमखास कटरीना कैफ के साथ खटपट है, लेकिन कुछ लोग यह मानते हैं कि सलमान पिछले कई सालों से दीपिका को अपनी फिल्‍मों में काम करने का ऑफर दे रहे थे, लेकिन दीपिका कोई न कोई बहाना कर उन्‍हें मना कर देती थीं, सलमान उसी बात का बदला ले रहे हैं।

जहां तक फिल्‍म की कहानी की बात है तो वो दिलीप कुमार और राज कुमार की ‘सौदागर’ की तरह होगी। कहने का तात्‍पर्य यह कि दो दोस्‍तों की कहानी होगी, जिनके बीच किसी बात को लेकर ठन जाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!