Menu
0 Comments

 

एक लंबे समय से रिलीज के लिए तरस रही दिनेश लाल यादव की फिल्‍म ‘सइयां जी दगाबाज’ का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। निर्माता राजेश राधेलाल की इस फिल्‍म में दिनेश के अलावा अंजना सिंह, सुशील सिंह, मनोज सिंह टाइगर आदि प्रमुख कलाकार हैं। यानी वही लोग जो अक्‍सर निरहुआ की फिल्‍म में होते हैं। बस कुछ चेंज है तो इसमें अंजना सिंह हैं। वर्ना आम्रपाली उनकी कितनी अभिन्‍न हीरोइन हैं, याद हैं न।

बहरहाल, पति-पत्‍नी के रिश्‍तों पर बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद इसमें ऐसा कुछ भी विशेष नजर नहीं आया, जिसका जिक्र किया जाये। निरहुआ और अंजना सिंह जैसे लोग हों और गरमागरम कुछ ना हो, ये भला कैसे हो सकता है। जी हां, ट्रेलर के एक गीत में निरहुआ और अंजना सिंह को पानी में भीगते हुए दिखाया गया है। और जब वो सीन चिपका-चिपकी से थोड़ा आगे बढ़ता है तो एक डायलॉग सुनायी देता है, ‘बस बस बस…एकरा आगे बढ़ला त सेंसर काट दिही।’ यानी एक तरह से ये सेंसर का मजाक उड़ाया गया है। ट्रेलर की खिंचाई न हो, इसके लिए ऐसा कहा गया है। फिल्‍म में आगे बहुत कुछ होगा, क्‍योंकि उसके बिना ये लोग जिंदा रह ही नहीं सकते।

वही साउथ की फिल्‍मों की तरह मारधाड़, मनोज सिंह टाइगर की घटिया लाउड एक्‍टिंग और चलताऊ चीजों के अलावा कुछ नहीं है। इस ट्रेलर में एक जगह अंजना सिंह कह रही हैं कि ‘इनार पोखरा में कूदि के आपन जान दे देब…टुकुर…टुकुर। निरहुआ की फिलमों का मौजूदा हश्र देखते हुए तो यही लग रहा है कि इस फिल्‍म को भी कहीं दर्शकों के लिए राह देखते रह जाना पड़े टुकुर….टुकुर…टुकुर।

-एस.एस.मीडिया डेस्‍क

Tags: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!