श्‍वेता तिवारी का पति कोहली गिरफ्तार : बेटी के साथ अभद्रता व मारपीट का आरोप


मशहूर टी वी स्‍टार श्वेता तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में छायी हुई हैं। खबरों के अनुसार उन्‍होंने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुंबई के समतानगर पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया था।

श्वेता ने अपनी शिकायत में कहा है कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट और अभद्रता की है। दोनों मां-बेटी कल पुलिस थाने के बाहर रोती देखी गयी थीं। 

स्पॉटबॉय.कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो 38 साल के अभिनव कोहली अपनी पत्‍नी श्वेता और उनकी बेटी पलक के साथ अक्सर बद्तमीज़ी करते रहते हैं, लेकिन अब जब उन्होंने बिना सोचे समझे पलक पर हाथ उठा दिया तो पानी सर से ऊपर गुजर गया। नतीजा श्वेता ने पुलिस स्‍टेशन जाकर कोहली के खिलाफ केस दर्ज करा दी।

एक अन्‍य रिपोर्ट के अनुसार अभिनव पलक पर अभद्र टिप्पणियां करते रहते थे और अपने फोन में भी आपत्‍तिजनक चीजें रखते थे। श्वेता के मुताबिक साल 2017 में अभिनव ने उनकी बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनव को कल दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां श्वेता और पलक पहले से मौजूद थीं। पुलिस स्‍टेशन में दोनों पक्षों के बीच करीब 4 घंटे तक उनसे पूछताछ चली। इसके बाद पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। हालांकि चार घंटे बाद कोहली को छोड़ दिया गया, क्‍योंकि दोनों पक्षों ने पुलिस के सामने इस मामले को अपने स्‍तर पर सुलझाने का वादा किया।

गौरतलब है कि इससे पहले श्‍वेता के पूर्व पति राजा चौधरी ने भी उनके साथ शराब के नशे में मारपीट की थी। जिसके बाद श्‍वेता ने पुलिस में शिकायत दर्ल करायी थी और राजा को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में उनका तलाक हो गया।