शाहरुख की ‘जीरो’ सभी को पसंद नहीं आयी, केआरके ने सुपरहिट बताया तो तरण आदर्श ने एक स्‍टार दिया


शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों के एक वर्ग को ये पसंद आ रही है तो एक वर्ग को उतना पसंद नहीं आ पायी है। हालांकि फिल्‍म को समीक्षकों और दर्शकों का अच्‍छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

बात बिहार की करें तो वहां फिल्‍म मल्‍टीप्‍लेक्‍स में हाउसफुल जा रही है, लेकिन सिंगल स्‍क्रीन में वो रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिल पाया है। 25 से 30 फीसदी कुर्सियां खाली देखी गयीं हैं। ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

‘जीरो’ को भारत में 4380 स्क्रीन्स और ओवरसीज मार्केट में 1585 स्क्रीन्स मिली हैं इस फिल्‍म को। यानी किंग खान की यह फिल्‍म वर्ल्डवाइड 5965 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शाहरुख खान की ‘जीरो’ देखने के बाद अपने अपने रिव्यू दिये हैं। फिल्म एक्टर और क्रिटिक केआरके ने भी मूवी को सुपरहिट बताया है। प्रिव्यू शोज देखने के बाद क्रिटिक्स ने मूवी को जमकर सराहा है।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के काम की तारीफ हो रही है। शाहरुख जहां बौने के रोल में हैं, वहीं अनुष्का फिजिकली हैंडिकेप्ड साइंटिस्ट का किरदार प्‍ले कर रही हैं।

दिव्या दत्ता ने जीरो देखने के बाद लिखा- ”ये देखकर भावुक हूं कि कैसे शाहरुख खान अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस को अपने आगे बढ़िया किरदार निभाने का मौका देते हैं। सच्चा हीरो।”