Menu
0 Comments

कंगना राणावत की बहु्प्रतिक्षित फिल्‍म ‘मणिकर्णिका द क्‍वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये ट्रेलर लोगों की उम्‍मीदों पर एकदम खरा उतरा है। इसमें कंगना अपनी एक्‍टिंग का एक बार फिर लोहा मनवाती नजर आ रही हैं।

टेलर का आरंभ कुछ इस तरह होता है-, ‘अंग्रेजी सरकार गिद्धों की तरह झांसी पर नजर गड़ाये बैठी है। अगर झांसी को सही समय रहते उत्तराधिकारी नहीं मिला तो ये झांसी को भी हड़प लेंगे।’ इसी शानदार संवाद के बाद कंगना राणावत यानी मणिकर्णिका की एंट्री होती है। कंगना खूबसूरत तो हैं ही, उनकी तलवारबाजी से लेकर घुड़सवारी तक हर काम बेमिसाल लगा है।

गौरतलब है कि कंगना की यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की जीवनी पर आधारित है, जब भारत पर ईस्ट इंडिया कंपनी का राज था। रानी लक्ष्‍मीबाई देश की आन-बान पर अपनी जान कुर्बान कर दी थी

कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्‍ता और अतुल कुलकर्णी ने भी इसमें अहम किरदार निभाये हैं। इस फिल्म के कुछ हिस्से का निर्देशन भी कंगना ने खुद किया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म को पहले कृष ( राधा कृष्‍ण जगरालमुडिi ) डायरेक्ट कर रहे थे, लेकिन कुछ आपसी मतभेदों के कारण उन्होंने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया था।

कुल मिलाकर इस ट्रेलर को देखकर यही लगा कि कंगना ने इसमें एक्‍टिंग से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक हर क्षेत्र में एक जबर्दस्‍त छाप छोड़ी है। उनके लड़ाई वाले सींस तो देखते ही बनते हैं।

 

Tags: , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!