वीडियो : राखी सावंत की विदेशी रेसलर ने ऐसी ली खबर कि अब विदेशियोंं से लगने लगा है डर     


पंचकूला में ताऊ देवीलाल स्‍टेडियम में आयोजित एक रेसलिंग इवेंट के दौरान विदेशी रेसलर द रेबेल ने राखी को ऐसा पटका कि उन्‍हें अस्‍पताल ले जाना पड़ गया। उनकी कमर में चोट आयी है। उनका इलाज चल रहा है। राखी बाद में मीडिया से बातें करते-करते फूट-फूटकर रोने लगीं। दरअसल, उस विदेशी रेसलर ने एक जनरल चुनौती दी थी, जो राखी के लिए नहीं थी। लेकिन राखी जबर्दस्‍ती कूद पड़ीं। उन्‍होंने पहले तो उस रेसलर के साथ डांस और मस्‍ती की, लेकिन बाद में उसका मूड ऐसा खिसका कि उठाकर राखी को पटक दिया।

राखी ने ग्रेट खली से कहा है कि वो भारतीय रेसलर महिलाओं को उतारकर उस विदेशी रेसलर की पिटाई करवायें। राखी का कहना है कि अब तो उन्‍हें विदेशी पहलवानों से डर लगने लगा है। उन्‍होंने आशंका जाहिर करते हुए यह भी कहा कि कहीं ये किसी की साजिश तो नहीं। उन्‍होंने अपनी बात को और साफ करते हुए यहां तक कहा कि वो बाबा राम रहीम के इलाके में हैं। कहीं तनुश्री दत्‍ता या मीटू का कोई षड्यंत्र नहीं रचा। फिलहाल अंबाला में राखी का मेडिकल चेकअप जारी है।

राखी ने अंत में यह भी कहा कि ये कोई पब्‍लिसिटी स्‍टंट नहीं है। मैं मर भी जाऊं तो भी कुछ लोग यही कहेंगे कि पब्‍लिसिटी स्‍टंट है। उनकी मेरे बारे में सोच ही ऐसी है।

राखी सावंत की कुटाई वाले सीन का पूरा वीडियो ।।

Posted by भविष्य का भारत on Wednesday, November 14, 2018