वीडियो : रमाकांत ने कहा- मैंने निरहुआ को स्‍टेज पर एक बार 100 रुपये दिया तो उसने मेरा शुक्रिया अदा किया था


दिनेश लाल यादव निरहुआ भोजपुरी इंडस्‍ट्री के तथाकथित बड़े कलाकारों में से एक हैं, जो इन दिनों आजमगढ़ में अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं। दिनेश लाल यादव भाजपा के टिकट पर वहां अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में उतरे हुए हैं। जाहिर है कि इस बात को लेकर जितने समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं, वो सभी दिनेश लाल के खिलाफ आग उगल रहे हैं। तमाम वीडियो बनाकर गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं, जिसे किसी भी नजरिए से सही नहीं कहा जा सकता।

दरअसल, दिनेश लाल भी इस बात को अच्‍छी तरह समझ रहे हैं कि अखिलेश के खिलाफ चुनाव में उतरकर उन्‍होंने एक तरह की रार ही मोल ली है। उन्‍हें यह भी पता है कि अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ना और लड़कर उन्‍हें हराना कोई आसान काम नहीं है, इसलिए वो भी अपनी तरफ से सारी चालें चल रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने फेसबुक पर आजमगढ़ के दिग्‍गज नेता रमाकांत यादव के साथ एक तस्‍वीर डालकर कहा था कि रमाकांत यादव का उन्‍हें सहयोग प्राप्‍त है। लेकिन वो भूल गये कि भाजपा ने रमाकांत यादव का ही टिकट काटकर दिनेश लाल को वहां खड़ा किया है।

जानते हैं बाद में क्‍या हुआ…उस फोटो के आने के दो-तीन दिन बाद ही रमाकांत भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गये। रमाकांत यादव का कांग्रेस में शामिल होना दिनेश यादव के लिए एक बड़ा झटका था। लेकिन वो कर भी क्‍या सकते हैं।

खैर, रमाकांत यादव के कांग्रेस में शामिल होने के बाद मीडिया वालों ने जब रमाकांत यादव से दिनेश लाल के बारे में प्रतिक्रिया मांगी तो उन्‍होंने न केवल दिनेश लाल यादव को नचनिया कहा, बल्‍कि यहां तक कह दिया कि एक बार एक स्‍टेज पर जब निरहुआ नाच रहा था, तो उन्‍होंने उसको 100 रुपये इनाम दिया था, तब उसने शुक्रिया अदा किया था। इसके अलावा रमाकांत यादव ने और क्‍या-क्‍या कहा, जरा सुनिए…