Menu
0 Comments

 

पिछले दिनों जब एक मजनू ने बॉलीवुड की हीरोइन जरीन खान को छेड़ा तो जरीन ने उसके कान के नीचे झन्‍नाटेदार तमाचा जड़ दिया। हुआ ये कि जरीन 14 दिसंबर को औरंगाबाद के कनॉट प्‍लेस में एक मोबाइल स्‍टोर का उद्घाटन करने गयी थीं। वहां उन्‍हें देखने के लिए लोगों की इतनी भीड़ जमा हो गयी कि उसे नियंत्रण कर पाना आसान नहीं रह गया।

उसी भीड़ के बीच जब किसी मनचले ने जरीन खान को गलत तरीके से छूने की कोशिश की तो जरीन ने उसे सरेआम तमाचा जड़ दिया। उस घटना का वो वीडियो सोशल मीडिया में फिलहाल खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जरीन उस मनचले को तमाचा जड़ती नजर आ रही हैं।

जरीन ने बाद में अपने साथ हुई उस घटना के बारे में कहा, ‘’कभी-कभी हमें मामलों को अपने हाथ में लेने के लिए मजबूर हो जाना पड़ जाता है, वो भी ये सोचे-समझे बिना कि आपके बारे में कौन क्‍या सोचेगा। एक महिला होने के नाते मेरा ये मानना है कि अगर कोई आपके साथ छेड़छाड़ करता है या गलत तरीके से छूने की कोशिश करता है तो उसे तुरंत जवाब दिया जाना चाहिए, फिर चाहे वो घटना बंद कमरे में हो या किसी पब्‍लिक प्‍लेस पर।’’

उन्‍होंने आगे ये भी कहा, ‘’मैं अगर सेलिब्रिटी हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि मैं खुद को असुरक्षित नहीं महसूस करती। ये हक किसी को नहीं है कि कोई मेरी मर्जी के बिना मुझे छुए या जबर्दस्‍ती मुझे पकड़ ले। लोगों को ये समझना चाहिए कि सबसे पहले मैं एक महिला हूं और हर महिला को अपने तरीके से जीने का, काम करने का और इस तरह के वातावरण में रहने का अधिकार है, जो किसी पुरुष के जैसे ही उनके लिए भी सुरक्षित हो।’’

सलमान खान की ‘वीर’ से फिल्‍मों में आयीं जरीन खान ने बाद में ‘रेडी’, ‘हाउसफुल 2’, ‘हेट स्‍टोरी 3’, ‘अक्‍सर’ जैसी कई फिल्‍मों में नजर आयीं। पिछली बार वो ‘1921’ में नजर आयी थीं।

 

Tags: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!