वीडियो : इलाज के लिए बाल कटवाते वक्‍त सोनाली बेंद्रे जब फूट-फूट कर रोने लगीं

हाई ग्रेड कैंसर से ग्रस्‍त बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो के साथ ही एक वीडियो शेयर किया है। सोनाली का लुक उन तस्‍वीरों में एकदम ही अलग नजर आ रहा है, क्योंकि इलाज की खातिर उन्होंने अपने लंबे बाल कटवा लिए हैं।
वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैंसर का इलाज करवाने के लिए बाल कटवाते वक्‍त सोनाली हिम्‍मत करके मुस्‍करा तो रही हैं, लेकिन जल्‍दी ही भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं। हालांकि बाद में उनके पति गोल्डी बहल उन्‍हें संभालते हैं और एक बार फिर वो मुस्‍कराने लग जाती हैं।
सोनाली ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें लिखा है- इस समस्या का सामना करने का ये मेरा अपना तरीका है। इस प्रोसेस को आपके साथ शेयर करना भी मेरे इस सफर का एक अहम हिस्सा है। मैं सिर्फ उम्मीद कर सकती हूं कि यह आपको याद दिलाता रहे कि अभी सब खो नहीं गया है और कोई है, कहीं है जो ये समझता है कि आप किससे गुजर रहे हैं।
जबसे सोनाली बेंद्रे के कैंसर की खबर आयी है, तबसे उनके चाहनेवाले और इंडस्‍ट्री के लोग लगातार उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। हर कोई यही चाहता है कि सोनाली इस महामारी से जंग जीतकर लोगों के बीच में आयें और सबके दिल को पहले की ही तरह गुदगुदायें।
वैसे सोनाली की हिम्मत को दाद देनी होगी क्योंकि जिस तरह वो इतनी गंभीर बीमारी के बीच भी खुलकर जी रही हैं, वैसे शायद ही कोई कर पाता।
याद रहे, बॉलीवुड की इस पॉपुलर एक्ट्रेस को कैंसर हो गया है। इस बात की जानकारी न्‍यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही सोनाली ने ही खुद कुछ दिन पहले ट्विटर के जरिए दी थी। सोनाली ने लिखा था, ‘कभी-कभी जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाई ग्रेड कैंसर हुआ है, जिसे हम पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख रहे थे। एक अजीब से दर्द के बाद एक टेस्ट में इस बीमारी का खुलासा हुआ है। मेरा परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों ओर हैं, जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *