विद्या बालन पार्टी में क्‍यों छुपा रही थीं अपना पेट?

कलाकार अपनी निजी जिंदगी को हमेशा छुपाये रखने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन उनके चाहनेवालों की नजरें हमेशा उनका पीछा करती रहती हैं। अब देखिए न, हाल ही में मशहूर फिल्‍म मेकर रोनी स्‍क्रूवाला ने एक पार्टी दी थी। उस पार्टी में ‘टायलेट: एक प्रेम कथा’ की हीरोइन भूमि पेडनेकर भी आयी थीं। पार्टी खत्‍म होने के बाद विद्या बालन जब अपने पति सिद्धार्थ कपूर के साथ कार में बैठने जा रही थीं तो उनके चलने का अंदाज देखकर उनके चाहनेवालों ने अंदाजा लगा लिया कि विद्या खुशखबरी देने वाली हैं।

दरअसल वूम्‍पला ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, उसमें विद्या का चलने का अंदाज, उनके शरीर का बढ़ा वजन और उनका दुपट्टे से पेट ढंकना देखकर लगता तो यही है कि वो पेट से हैं।

दीपिका पादुकोण ने किया राजफाश : क्‍यों टूटा रिश्‍ता रणबीर कपूर से

इसीलिए एक यूजर ने खुल्‍लम खुल्‍ला लिख मारा है कि ‘वह अपने बेबी बंप को दुपट्टे से कवर कर रही हैं। एक और यूजर ने लिखा है कि क्‍या विद्या प्रेग्‍नेंट हैं….वह जिस तरह से चल रही हैं और फिर अपने दुपट्टे से पेट को ढंक रही हैं, इससे मालूम तो यही पड़ता है।

हालांकि विद्या बालन की ओर से इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं आ रहा है, लेकिन लोगों को इंतजार तो है ही कि विद्या इसे स्‍पष्‍ट करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!