‘राधे’ का ट्रेलर : रवि किशन ‘चोली में सत्तू सान रहे हैं’… यकीनन सस्ते अल्बम को भी पीछे छोड़ दिया


नाकामी इंसान को कैसे विक्षिप्त बना देती है, ये देखना हो तो रवि किशन की फिल्‍म ‘राधे’ का अभी रिलीज हुआ ट्रेलर देख लीजिए. उम्र के इस पड़ाव पर वो जिस तरह नायिकाओं के साथ अश्लील तरीके से चूमते चाटते नजर आ रहे हैं, वो उन्हें कदापि शोभा नहीं देता. और तो और, गाने के बोल तो इतना घटिया कि राह चलते लोग भी सुन कर पानी पानी हो जाएंगे -“खाये त सत्तू चोलिये में सान के”…. शर्म करो रविकिशन जी.

फिल्मों में तो बुरी तरह पिट चुके हैं आप, यही मानसिकता रही तो राजनीति में भी कुछ अच्छा नहीं कर पाएंगे. इतने गंदे गाने के बोल पर नायिका की चोली की तरफ इशारा कर आप का नाचना शर्मसार करता है. हद तो ये कि आज की तारीख में ये सारे फॉर्मूले फ्लॉप हो चुके हैं, फिर भी आप ढोंढ़ी और चोली के पीछे पड़े हुए हैं. चिंटू की अश्लीलता से परिपूर्ण ‘दुलहिन चाही…’ से भी आपने कुछ सबक नहीं लिया.

और गार्गी पंडित ने तो सारी मर्यादाएं तोड़ रखी हैं. उनका तो नाम लेना ही गुनाह है…कुल मिलाकर एक अश्लील फिल्‍म का अश्लील ट्रेलर के सिवा कुछ भी नहीं है ये. दर्शक ऐसी फिल्मों के प्रति जिस तरह अपना गुस्सा दिखा रहे हैं, उससे इस फिल्म का भी भविष्य तय हो चुका है.

धनंजय सिंह की टाइमलाइन से साभार!!!!