Menu
0 Comments

भारत की सबसे महंगी फिल्‍म कहकर प्रचारित की जानेवाली रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘2.0’ का टीजर रिलीज हो गया है। कुल डेढ़ मिनट का ही है ये टीजर, लेकिन इसके एक एक सीन देखकर आप दंग रह जायेंगे।

सबसे खास बात ये है कि अक्षय कुमार इसी फिल्‍म से साउथ की फिल्‍मों में डेब्‍यू कर रहे हैं, लेकिन हीरो के तौर पर नहीं। इसमें उनकी भूमिका निगेटिव है। वो डॉक्‍टर रिचर्ड यानी क्राउ मैन का किरदार कर रहे हैं। दूसरी खास बात ये कि इस फिल्‍म में रोबोट चित्‍ती की वापसी हो रही है।

अक्षय कुमार ने इस फिल्‍म का टीजर गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने इंस्‍टाग्राम के एकाउंट से शेयर किया है। उन्‍होंने लिखा है- गणेश चतुर्थी के मौके पर भारत की सबसे बड़ी फिल्‍म का श्री गणेश कर रहा हूं। अच्‍छाई और बुराई के बीच सबसे बड़ी लड़ाई…फैसला कौन करेगा?’’

29 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस साइंस फिक्‍शन में कमाल का वीएफएक्‍स वर्क किया गया है। इसी वीएफएक्‍स के कारण कइ बार इसकी रिलीज की तारीख टालनी पड़ी।

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार इस पर अब तक 544 करोड़ की लागत आ चुकी है, जबकि अभी इसका देश-विदेश में प्रमोशन किया जाना बाकी है। पहले इसे हिंदी और तमिल में रिलीज किया जायेगा, बाद में दस और भाषाओं में भी ये डब की जायेगी। इस फिल्‍म को करण जौहर और रवीना टंडन के पति अनिल थडानी की कंपनी मिलकर करेगी।

 

Tags: , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!