Menu
0 Comments

धीरज ठाकुर के निर्देशन में बनी निर्माता अनिल काबरा और रेणुका सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ का ट्रेलर कल रिलीज हुआ। रवि किशन, कनक पांडेय, राजू सिंह माही, मोनिका राय, किशन राय आदि ने फिल्‍म में प्रमुख भूमिकाएं अदा की हैं। इस फिल्‍म के तीन-तीन लेखकों धीरज ठाकुर, वीरू ठाकुर और संजय सुहाना ने मिलकर आतंक की पृष्‍ठभूमि पर भारत-पाकिस्‍तान के तल्‍ख रिश्‍तों को लेकर जो कहानी रची है, उस विषय पर दर्जनों फिल्‍में बनाकर भोजपुरी वालों ने धज्‍जियां उड़ा रखी हैं। हर साल दो-चार फिल्‍में बनाते हैं, मुंह की खाते हैं, फिर भी मानते नहीं हैं। कहानी में नयापन नाम की कोई चीज नहीं। वही घिसी-पिटी, बदला लेने वाली कहानी।

बात कलाकारों की करें तो रवि किशन को अब कोई भी देखना पसंद नहीं करता। वो खुद भी इस बात को अच्‍छी तरह समझते हैं, तभी तो आजकल साउथ में अपना सिक्‍का जमाने लगे हुए हैं। लेकिन निर्माता हैं कि उन्‍हें लेकर जबर्दस्‍ती फिल्‍में बनाये जा रहे हैं। इस फिल्‍म का नाम ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ क्‍यों रखा गया है, अगर किसी को समझ में आ जाये तो बता दीजिएगा।

हां, इसके दो गीत जरूर साफ लगे, लेकिन बाकी दो में वही किया है, जो आज की भोजपुरी फिल्‍मों में होता है। हां, कड़़ुवा तेल की जगह नवरतन तेल लगाने और बाग पोखरा से दूर कहीं हनीमून की बात कही गयी है। यानी इस फिल्‍म से भी महिलाएं दूर ही रहना पसंद करेंगी। खुद बनाओ, खुद ही देखो। इंडस्‍ट्री के भविष्‍य की किसको पड़ी है भला…..।

Tags: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!