यश मिश्रा भिखमंगिया स्‍टार है, मैंने ‘लालटेन’ उसे भीख में दे दी- संतोष रेणु यादव ने जमकर खबर ली


अपने स्‍वार्थों की पूर्ति के लिए आप जब किसी के करियर की हत्‍या करते हैं तो गुस्‍से में वो उसी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर करता है, जैसा संतोष रेणु यादव कह रहे हैं।

दरअसल संतोष रेणु यादव लालू यादव को अपना आदर्श मानते हैं और उन्‍होंने ही अपने एक दोस्‍त कुमार राहुल के साथ एक कंपनी बनायी सुपर म्‍यूजिक एंटरटेनमेंट कंपनी और उसी कंपनी के बैनर तले ‘लालटेन’ बनाने की बुनियाद रखी।

शुरूआत में तय ये हुआ कि इसमें हीरो खुद संतोष रेणु यादव होंगे और हीरोइन होंगी राधा शर्मा, जो कथित रूप से संतोष रेणु की बेहद करीबी थीं। इस फिल्‍म को उस समय कुमार राहुल और राजेश प्रसाद बनानेवाले थे और निर्देशन की बागडोर सौंपी धीरू यादव को। इसका पहला शेड्यूल बोध गया में हुआ, लेकिन ढाई दिन की शूटिंग में ही ऐसा घोटाला हुआ कि शूटिंग बीच में अटक गयी।

इस बीच राधा ने एक और प्रोड्यूसर पप्‍पू यादव को इस प्रोजेक्‍ट से जोड़ दिया। पप्‍पू यादव के आते ही कुछ इस तरह की राजनीति खेली गयी कि आज उसमें न तो राधा शर्मा रहीं और न ही संतोष रेणु यादव। फिलहाल इस फिल्‍म को यश मिश्रा और चांदनी सिंह कर रही हैं।

जाहिर है कि संतोष यादव इस समय बेहद खफा हैं और वो इस मामले को कानून के चौखट तक ले जाने की बात कर रहे हैं। उन्‍होंने मीडिया में इस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि यश मिश्रा और धीरू यादव दोनों ही भिखमंगिया हैं। दोनों के ही पास काम नहीं है। मैंने उन्‍हें ‘लालटेन’ की भीख दे दी है। जरा खुद सुनिये कि संतोष रेणु यादव क्‍या कह रहे हैं। लेकिन याद रखिए, यश मिश्रा के बारे में उनका रिएक्‍शन सुनने के लिए आपको वीडियो का आखिरी हिस्‍सा अवश्‍य सुनना पड़ेगा….