Mon. Jan 18th, 2021

भोजपुरी के लिए ये अच्‍छी खबर कतई नहीं है कि किसी फिल्‍म का निर्माता खुद वितरक भी हो और वो जानामाना निर्माता और वितरक हो और वो फिल्‍म थियेटर में रिलीज नहीं होकर सीधे टीवी पर आये।

जी हां, सूत्रों की मानें तो यश कुमार, निधि झा और राकेश मिश्रा अभिनीत ‘इच्‍छाधारी नाग’ अब थियेटर की बजाय 22 फरवरी को सीधे भोजपुरी सिनेमा चैनल पर रिलीज किया जा रहा है। याद रहे इस फिल्‍म के निर्माता याशी फिल्‍म्‍स के अभय सिन्‍हा और अनिल कुमार सिंह हैं, जबकि निर्देशक दिनेश यादव हैं। कहने का मतलब ये कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के बड़े-बड़े नाम इस फिल्‍म से जुड़े हैं, फिर भी इसे थियेटर में रिलीज नहीं किया जा रहा है, जबकि जनवरी में इसका फर्स्‍ट लुक जब जारी हुआ था, तो भोजपुरी पीआरओज ने अपने-अपने पोर्टल पर इसकी तारीफ में खूब लंबी चौड़ी बातें लिखी थीं।

बहरहाल, भोजपुरी फिल्‍में अब अपने नये दौर में प्रवेश कर रही हैं, जहां उनको पर्दे की बजाय चैनल पर ही रिलीज किया जायेगा। सूत्रों की मानें तो अगर इस फिल्‍म को थियेटर में रिलीज किया जाता तो शायद रिलीज का खर्च भी रिकवर नहीं होता, संभवत: इसीलिए सीधे चैनल पर रिलीज करने का फैसला किया गया है।

 

By admin