Menu
0 Comments

मैं अक्षरा सिंह के साथ खड़ी हूं : पवन के साथ हुए विवाद पर खुलकर बोलीं कल्‍पना पटवारी

भोजपुरी की मशहूर गायिका कल्‍पना पटवारी पहली ऐसी शख्‍सियत हैं, जो अक्षरा और पवन सिंह विवाद में इतना खुलकर बात कर रही हैं। उनका कहना है कि अक्षरा सिंह के अंदर से तपकर अब एक नयी अक्षरा सामने आयेगी और जीतकर आयेगी।

रिपोर्टर के ये पूछने पर कि पवन सिंह अक्षरा से रोज सुबह जबर्दस्‍ती पैर छूने को कहते थे और जिस दिन नहीं छूती थी, वो हिंसक हो उठते थे…जवाब में कल्‍पना कहती हैं कि पहले दिन ही अक्षरा को मना कर देना चाहिए था। कोई भी किसी के प्रति सम्‍मान के कारण पैर छू ले, वो अलग बात है, लेकिन ऐसे कोई जबर्दस्‍ती कैसे पैर छुआ सकता है।

बातों बातों में भोजपुरी में अश्‍लीलता के मुद्दे पर अपना पक्ष रखती हुई कल्‍पना कहती हैं कि जैसा अत्‍याचार अक्षरा के साथ हुआ है, उसका अनुभव उनको भी है। बलिया में उनका बहुत अपमान किया गया था।

इसके अलावा कल्‍पना ने कई बातें बड़े ही प्रभावी ढंग से की हैं, जिनसे अक्षरा को अपनी लड़ाई लड़ने में बल मिलेगा। इंटरव्‍यू के अंत में वो कहती हैं कि वो अक्षरा सिंह के साथ खड़ी हैं और कानून के साथ भी, क्‍योंकि अभी तक ये साबित नहीं हो पाया है कि कौन सही है और कौन गलत। बस अक्षरा को चाहिए कि वो इस जंग में जब कूद ही पड़ी हैं तो इसे लड़ें और आगे ले जायें…इसे जीतने के लिए लड़ें। पीछे लौटने का तो अब प्रश्‍न ही नहीं उठता। जरा सुनिए कि कल्‍पना और क्‍या-क्‍या कह रही हैं….

Tags: ,
error: Content is protected !!