मुकेश खन्‍ना ने अजय देवगन को जमकर धोया

admin

अजय देवगन द्वारा केसरी पान मसाला का किया जा रहा प्रचार समाज के एक बड़े वर्ग को रास नहीं आता था। लेकिन कोई इसके खिलाफ खुलकर आावाज नहीं उठाता था। लेकिन महाभारत के मुखर कलाकार मुकेश खन्‍ना ने इसकी शुरुआत कर दी है। उन्‍होंने अजय देवगन द्वारा किये जा रहे इस प्रचार के खिलाफ जमकर बोला है। उन्‍होंने अपनी बात न केवल फेसबुक के माध्‍यम से कही है, बल्‍कि इस संबंध में यू ट्यूब पर एक वीडियो भी अपलोड किया है।

“बोलो ज़ुबां केसरी, ऊँचे लोगों की पसंद, मैं यूँ ही नहीं बन जाता, I AM MAN OF ALL SEASONS”। क्या है ये सब? लोगों को भ्रमित करने का ख़तरनाक रास्ता! हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार! कोई नहीं रोकता इसे। ना खाने वाला, ना प्रचारक, ना ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है!!

हर किसी के बाप का जाता है। हर किसी का नुक़सान है इसमें। खाने वाले का, प्रचारक का, सरकार का भी। या शायद सरकार का नहीं। क्योंकि लोग कहते हैं कि उन्हें इनसे ढेरों राजस्व मिलता है। पर मैं यहाँ प्रचारक यानी मॉडल की बात करूँगा, वो भी स्टार प्रचारकों की। क्यों करते हैं वो ये ग़लत प्रचार!!!

पैसों की ख़ातिर! पर वो तो भरा पड़ा है उनके खातों में। इसलिए कि वो इनका सेवन करते हैं, उन्हें सेहत या ज़ुबान के लिए अच्छा मानते हैं! मुझे नहीं मालूम। इसका जवाब हर उस स्टार को देना होगा, जो खुलेआम इन हानिकारक प्रॉडक्ट्स का ग्लैमरस अन्दाज़ में महिमा मंडन करते हैं। गुणगान गाते हैं। देखिए…

 

 

Share this:

Next Post

‘दुलहिन वही जो पिया मन भाये’ का ट्रेलर रिलीज : पिया को ही नहीं, दर्शकों को भी भानी चाहिए

बिहार से एक लड़का  अपने दोस्‍त के पास लंदन जाता है और वहां जाकर लिट्टी चोखा बेचता है। वहीं पर उसे एक अप्रवासी भारतीय लड़की से प्‍यार हो जाता है। लड़की के घर वाले दोनों की शादी करने को तैयार हो जाते हैं, लेकिन लड़का अपने माता-पिता से शादी की […]

Subscribe US Now