मीडिया को देखते ही प्रियंका चोपड़ा ने छुपा ली सगाई की अंगूठी

प्रियंका चोपड़ा आजकल दो कारणों से जबर्दस्‍त चर्चा में हैं। एक तो अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर और दूसरा कारण है सलमान खान के साथ वाली फिल्‍म ‘भारत’ में काम करने से मना करना।

दरअसल, प्रियंका निक के साथ सिंगापुर कॉन्‍सर्ट करने गयी थीं। वहां निक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर जब भारत वापस आयीं तो दिल्‍ली एयरपोर्ट पर कुछ फोटोग्राफर्स ने उन्‍हें स्‍पॉट कर लिया।

सबसे मजेदार बात तो ये है कि प्रियंका जब एयरपोर्ट के वीआईपी लाउन्ज से बाहर निकल रही थीं और उनकी नजर फोटोग्राफर्स पर पड़ी तो उन्‍होंने अपने हाथ से रिंग निकाली और अपनी जींस की पॉकेट में रख ली। लेकिन उनकी ये कारस्‍तानी कैमरे में कैद हो गयी।

याद रहे, पिछले महीने मीडिया में ये खबर तेजी से उछली थी कि प्रियंका ने 18 जुलाई, 2018 को अपने 36वें जन्मदिन के अवसर पर लंदन में निक से सगाई कर ली, ये और बात है कि इसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई। हालांकि प्रियंका की बुआ कामिनी चोपड़ा हांडा ने मीडिया से सगाई की पुष्टि की थी। सुनने में रहा है कि दोनों इसी साल सितंबर में शादी कर सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस की पहली मुलाकात ‘क्वांटिको’ के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। बाद में गुजरते वक्‍त के साथ उनकी दोस्‍ती गहराती चली गयी और अब कथित रूप से शादी की हद तक पहुंच गयी है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!