Menu
0 Comments

मीटू : राखी सावंत ने क्यों कहा तनुश्री दत्ता को गद्दार

मीटू का अभियान नित नया रूप धारण करता जा रहा है। तनुश्री दत्ता् ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया तो नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भिजवा दिया। जवाब में तनुश्री ने नाना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। इस घटना के बाद कुछ लोग नाना के समर्थन में आये तो बहती गंगा में ड्रामा क्वी न राखी सावंत ने भी हाथ धो लिया।
राखी सावंत ने सोशल मीडिया में पोस्टन लिखा है- -अब पता चला है कि तुमने ये सब नाटक क्योंि किया है। ग्रीन कार्ड और वीजा के लिए। और वो इसलिए कि तुम्हाारा बॉयफ्रेंड कनाडा मूल का है। तुम्हेंक तो हमेशा यू एस में रहना है। पुलिस वालों से मुझे सब पता चल गया। तुमने ये सब इसलिए किया है कि यूएस की एंबेसी में अगर कोई तुमसे पूछे तो तुम यह कह सको कि इंडिया के नेता तुम्हेंह मारना चाहते हैं। पुलिस स्टेछशन में भी शिकायत इसीलिए दर्ज करवायी है।
राखी कहती हैं- कितना अजीब बात है। आखिर तुम देश और देशवासियों के साथ ऐसा कैसे कर सकती हो। बहुत बुरी बात है ये तनुश्री। अपने ग्रीन कार्ड के लिए देश को इस्तेसमाल करती हो, गद्दार। तुम देश की गद्दार हो।
राखी ने आरोप तो लगा दिये और यह भी कह दिया कि पुलिस से उन्हेंु पता चला है, लेकिन इन बातों में कितनी सच्चारई है ये तो वही जानें। लेकिन लगता है कि अब यह मामला और बढ़ेगा।
याद रहे, तनुश्री दत्ताि ने आरोप लगाया है कि 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीेज’ की शूटिंग के समय नाना पाटेकर ने उन्हें् गलत तरीके से छूने का प्रयास किया था। तब नाना और तनु में विवाद हो गया था एक गीत को लेकर और तनु ने फिल्मन छोड़ दी थी। बाद में रिमी सेन ने उसमें काम किया था। इसी फिल्मन में एक आइटम सांग भी था, जिसे राखी सावंत ने किया था।

Tags: , , ,
error: Content is protected !!