मीटू का करिश्‍मा : अनु मलिक को दिखाया गया ‘इंडियन आइडल शो’ से बाहर का रास्‍ता

मीटू की पिच पर संगीतकार अनु मलिक भी बोल्‍ड हो गये हैं। उन पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद सोनी टी वी ने उन्‍हें अपने सिंगिंग रियल्‍टी शो ‘इंडियन आइडल 10’ से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है। खबरों के अनुसार जब इस बारे में अनु मलिक से उनकी प्रतिक्रिया मांगी गयी तो उन्‍होंने बस इतना ही कहा कि वो इस शो से ब्रेक ले रहे हैं।

अनु मलिक ने कहा कि फिलहाल जिस तरह के हालात हैं, उनमें वो अपने काम पर ध्‍यान नहीं दे पा रहे हैं। इसी वजह से वो शो से अलग हो रहे हैं, जबकि चैनल की ओर से जारी बयान में साफ कहा गया है कि अनु मलिक अब ‘इंडियन आइडल’ शो के हिस्‍सा नहीं हैं। चैनल के मुताबिक शो बदस्‍तूर चलता रहेगा, लेकिन उसमें अनु मलिक की जगह अब भारतीय संगीत से जुड़े किसी बड़े नाम को गेस्‍ट के तौर पर जोड़ा जायेगा।

गौरतलब है कि अनु मलिक पर अब तक चार महिलाएं यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। उनमें से दो का नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन गायिका श्‍वेता पंडित और सोना महापात्रा ने खुलकर आरोप लगाया। सोना का कहना था कि अनु मलिक ने गलत भाषा का इस्‍तेमाल किया था, जबकि श्‍वेता पंडित ने कहा था कि अनु मलिक ने उनसे काम देने के एवज में किस करने को कहा था। श्‍वेता ने टि्वटर पर पोस्‍ट की अपनी स्‍टोरी में लिखा है कि यह घटना तब हुई थी, जब वो 15 साल की थीं। यद्यपि अनु मलिक ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!