मीटू : कंगना राणावत ने करण जौहर और शबाना को जमकर आड़े हाथ लिया

मीटू….लंका में लगी आग की तरह समूचे बॉलीवुड को अपने लपेटे में ले चुका है। जहां देखो, वहीं मीटू की चर्चा हो रही है। ऐसे में मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आतीं कंगना राणावत से जब मीटू अभियान के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने करण जौहर और शबाना आजमी जैसे लोगों को जमकर आड़े हाथ लिया।

अपने बिंदास बयानों के लिए जानी जानेवाली कंगना ने कहा कि करण जौहर और शबाना आजमी जैसे लोग जिम और एयरपोर्ट के लुक के बारे में तो जमकर ट्विट करते हैं, लेकिन मीटू पर खामोश हो जाते हैं। उनका एक भी ट्विट नहीं आता है। उन्‍हें यह समझना चाहिए कि हमारा अस्‍तित्‍व है यह फिल्‍म इंडस्‍ट्री और हमारी रोजी-रोटी इसी से चल रही है।

कंगना ने आगे कहा कि वो इस अभियान पर हर दिन बात करती हैं, लेकिन अब इंडस्‍ट्री के और भी लोगों को अपनी बात खुलकर कहनी चाहिए। किसी एक से यह अभियान पूरा नहीं होगा।

कंगना मूड में आयीं तो उन्‍होंने ‘कॉफी विद करण’ को भी निशाने पर ले लिया। उन्‍होंने कहा कि प्रोमो देखकर यही लगता है कि इस बार भी हमेशा की तरह वही बकवास वाली बातें होंगी कि कौन किसके साथ इंटीमेट हो रहा है और कौन नहीं। सही मायने में जिस मुद्दे पर बात करनी चाहिए, उस पर करण अपनी जुबान बंद किये हुए हैं।

गौरतलब है कि कंगना फिलहाल ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। 25 जनवरी को रिलीज होनेवाली इस फिल्‍म में उन्‍होंने झांसी की रानी का किरदार किया हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!