मिथुन के बेटे मिमोह ने की मदालसा से शादी, अदालत ने दे दी थी अग्रिम जमानत

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने आखिरकार मदालसा शर्मा से शादी कर ही ली। शादी की रस्‍म ऊटी में निभायी गयी है, जबकि मिमोह पर भोजपुरी फिल्‍मों की एक हीरोइन द्वारा दुष्‍कर्म और धमकी दिये जाने का आरोप लगाया गया है। इसी कारण मिमोह की मदालसा शर्मा से शनिवार को होनेवाली शादी ऐन वक्‍त पर टल गयी थी, जब मौके पर पुलिस पहुंच गयी थी।

लेकिन अब खबर आ रही है कि मिमोह ने आज यानी 10 जुलाई को मदालसा से ऊटी के एक होटल में शादी कर ली है। खबरों में कहा गया है कि शादी की रस्‍म मिथुन के ऊटी वाले भव्‍य होटल में कुछ बेहद खास मेहमानों की मौजूदगी में अदा की गयी है।
इससे पहले जब शनिवार को मिथुन के ही तमिलनाडु के नीलगिरि जिले के ऊटी स्‍थित होटल में मिमोह और मदालसा की शादी होने वाली थी तो ऐन वक्‍त पर पुलिस वहां पहुंच गयी थी और मिमोह को लेकर चली गयी थी। नतीजा शादी का प्रोग्राम कैंसल हो गया था।

लेकिन बताया जा रहा है कि दिल्‍ली की एक कोर्ट ने इस मामले में मिमोह और उनकी मां योगिता बाली को अग्रिम जमानत दे दी है। हुआ यह कि दिल्‍ली की एक कोर्ट ने कहा था कि उन दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए प्रथम दृष्‍टि में आरोप पर्याप्‍त हैं, तो मिमोह और उनकी मां योगिता बाली ने बॉम्‍बे हाई कोर्ट में अपील कर दी।
बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने हालांकि इन दोनों को कोई राहत नहीं दी, लेकिन उन्‍हें दिल्‍ली की कोर्ट में जाने की इजाजत जरूर मिल गयी। शनिवार को दिल्‍ली की कोर्ट में सुनवाई हुई और कोर्ट ने मां बेटे दोनों को अग्रिम जमानत दे दी। हालांकि रेप वाला मामला कोर्ट के विचाराधीन है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!