Menu
0 Comments

मधु शर्मा के इस बयान से भोजपुरी हीरोइनें हुईं नाराज

फिल्‍मों की नगरी को मायानगरी इसीलिए कहा जाता है कि इसमें मायावी लोग बसते हैं और अपना-अपना मायाजाल फेंककर गोटी बिठाने में जुटे रहते हैं। यहां लोग शतरंज की तरह चाल चलते हैं, एक दूसरे को काटते रहते हैं, एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।

लेकिन कभी-कभी ऐसा भी हो जाता है कि खुद को डिफेंड करने के चक्‍कर में इंसान कुछ ऐसी गलतियां कर जाता है, जिसका उसे बड़ा खामियाजा उठाना पड़ता है। अब देखिए न, मधु शर्मा ने हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्‍यू दिया और उसमें एक सीन करने की बात करते-करते यहां तक कह डाला कि पवन सिंह के साथ नाभि में उंगली करनेवाला सीन करने में उन्‍हें कंफर्टेबल नहीं लग रहा था, जबकि पवन सिंह का कहना था कि उनका ऐसा करना उनके चाहनेवालों को अच्‍छा लगता है।

मधु का यहां तक कहना तो ठीकठाक था, लेकिन उसके आगे उन्‍होंने जो कहा, वो इंडस्‍ट्री की तमाम हीरोइनों को नागवार गुजरा है। दरअसल मधु ने उस इंटरव्‍यू में कहा है कि ‘बाकी हीरोइनों को ऐसा करना-करवाना अच्‍छा लगता है, पर उन्‍हें नही।’

इंडस्‍ट्री के सूत्रों का कहना है कि चूंकि मामला पवन सिंह से जुड़ा है, इसलिए हीरोइनें बोल नहीं पा रही हैं, लेकिन अंदर से वो सभी मधु शर्मा से खफा हैं, जिन्‍होंने पवन सिंह के साथ उस तरह के सीन फिल्‍मों या एलबम्‍स में किये हैं। उन हीरोइनों की मानें तो अब तक दर्शक यही समझते कि उस तरह के अश्‍लील सींस डायरेक्‍टर या डांस डायरेक्‍टर करवाते थे, लेकिन मधु शर्मा के भांडाफोड़ करने के बाद अब सारा परिदृश्‍य बदल गया है। चारों ओर यही चर्चा हो रही है कि पब्‍लिक की नजर में खुद को उठाने के लिए मधु ने बाकी हीरोइनों को नीचे गिरा दिया है।

वैसे ये भोजपुरी इंडस्‍ट्री है जनाब, यहां देखिए आगे-आगे होता है क्‍या…..।

error: Content is protected !!