बिहार शरीफ में कबड्डी मैच न होने से नाराज मनोज सिंह टाइगर ने लगाया साजिश रचे जाने का आरोप

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री वाले भी भेड़चाल में ही यकीन करते हैं। उसी भेड़चाल के कारण रवि किशन आज विवादों में घिर गये हैं। दरअसल, कुछ महीने पहले दिनेश लाल यादव ने ‘बॉर्डर’ रिलीज करने से पहले पूरे बिहार में घूम-घूम कर क्रिकेट मैच का आयोजन किया था, सो रवि किशन ने भी अपनी फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ के प्रमोशन के लिए रिलीज से पहले कबड्डी खेलने-खेलाने की घोषणा कर दी थी। और उनका यह कार्यक्रम चल भी रहा था।
लेकिन उनका सारा खेल तब खराब हो गया, जब नालंदा के डी एम त्‍यागराजन ने बिहार शरीफ में होने वाले रवि किशन के कबड्डी मैच को होने से रोक दिया। हालांकि यह सुनने के बाद रवि किशन पूरे ताव में डीएम त्‍यागराजन के ऑफिस में उनसे मिलने भी गये, लेकिन वहां से मुंह लटकाये लौट आये।

बाहर आकर उन्‍होंने मीडिया से साफ-साफ कहा कि डीएम के बर्ताव से वो बहुत आहत हैं। रवि किशन के साथी कलाकारों अंजना सिंह और मनोज टाइगर ने भी रवि किशन की हां में हां मिलायी। उसके बाद वो फिल्‍म का प्रचार करने हाजीपुर चले गये। वहां मनोज सिंह टाइगर ने मीडिया के सामने डीएम पर जमकर निशाना साधा और कहा कि उन्‍हें बिहार शरीफ में न घुसने देने की साजिश पहले से ही रची गयी थी और यह सब कुछ प्रायोजित था। मनोज सिंह टाइगर ने जोर देकर कहा कि वो जो कह रहे हैं, वो बिल्‍कुल सच है। लेकिन मीडिया ने जब उनसे ये पूछा कि किसने साजिश रची है, तो मनोज सिंह ने कन्‍नी काट ली।

गया में मीडिया से मुख़ातिब हुए सनकी दरोग़ा Ravi Kishan Anjana Singh Manoj Singh Tiger Pappu Yadav

Posted by Uday Bhagat on Thursday, September 6, 2018

 

दरअसल, मनोज टाइगर अच्‍छी तरह समझ रहे थे कि अगर शक के आधार पर उन्‍होंने किसी का भी नाम लिया तो मुसीबत उनके गले पड़ जायेगी। लेकिन एक बात पटना में जरूर कही जा रही है कि रवि किशन एंड टीम की बिहार शरीफ में नो एंट्री प्रायोजित थी या नहीं, ये तो यकीन के साथ नहीं कहा जा सकता, लेकिन आज वहां के डीएम के खिलाफ जो पोस्‍टरबाजी देखने को मिली है, वो जरूर प्रायोजित थी और ये चीज सरेआम नजर आ रही थी। किराये के लोगों को धरना-प्रदर्शन और नारेबाजी करने के लिए लाया गया था। उनके हाथ में मौजूद पोस्‍टरों पर जो कुछ लिखा गया था, उससे हकीकम साफ पता चल रही थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!