Menu
0 Comments

बड़े कलाकारों को लेकर फिल्‍म बनाने में दिलचस्‍पी अब नहीं रही : साइनिंग एमाउंट मांगा जा रहा है वापस

भोजपुरी फिल्‍मों का भविष्‍य देखते हुए कई लोगों ने अब अपने प्रोजेक्‍टों को या तो ठंडे बस्‍ते में डालने लगे हैं या फिर कलाकारों में फेरबदल करना शुरू कर दिया है।

सूत्रों से प्राप्‍त खबरों के अनुसार कभी ‘चिंगारी’ में हॉलीवुड के कलाकारों को लाने वाले श्रेय श्रीवास्‍तव ने अपनी ‘दोस्‍ताना’ में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली को साइन किया था, लेकिन अब उन्‍होंने अपना इरादा बदल दिया है। सुना है कि उन्‍होंने दिनेश लाल यादव से अपना साइनिंग एमाउंट वापस मांग लिया है, लेकिन आम्रपाली दूबे ने साइनिंग के 50 हजार अभी तक वापस नहीं किये हैं। पता चला है कि श्रेय श्रीवास्‍तव ने अब दिनेश की जगह खेसारी लाल यादव को कास्‍ट कर लिया है और इसी बदलाव के साथ उन्‍होंने फिल्‍म का टाइटल भी बदलने का फैसला कर लिया है।

एक अन्‍य सूत्र से पता चला है कि ‘देवा’, ‘उठाइला घूंघटा’, ‘ज्‍वाला’ जैसी दर्जनों फिल्‍म के निर्देशक मुन्‍ना भाई ने भी भोजपुरी इंडस्‍ट्री और दिनेश लाल यादव और रवि किशन को लेकर बनाये जाने वाले अपने प्रोजेक्‍ट को ड्रॉप कर दिया है। इसकी शूटिंग बनारस में की जानेवाली थी। मुन्‍ना भाई ने कभी अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को लेकर ‘सपूत’ जैसी हिंदी फिल्‍म भी बनायी थी।

कुछ इसी तरह की खबर ‘गबरू’ के बारे में भी आ रही है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। सुना है कि निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍मों का हश्र देखते हुए इस फिल्‍म के मेकर फिलहाल इसे रिलीज नहीं करना चाह रहे हैं। यानी कुल मिलाकर भोजपुरी फिल्‍मों की सूरत-ए-हाल अभी भी सुधरता नहीं दिख रहा है।

Tags: , ,
error: Content is protected !!