Menu
0 Comments

दिनेश लाल ने खाई थी अश्‍लीलता विरोधी कसम और प्रवेश लाल मांग रहे हैैं सरेआम चुम्‍मा

दिनेश लाल निरहुआ ने पर्चा दाखिला से पहले फेसबुक पर लाइव होकर भोजपुरी गीत-संगीत और फिल्‍मों से अश्‍लीलता मिटाने के लिए जो कसम खाई थी, उसकी आज उनके ही भाई प्रवेश लाल यादव ने धज्‍जियां उड़ा दी हैं।

दरअसल, भोजपुरी फिल्‍मों में व्‍याप्‍त अश्‍लीलता के लिए खुद को जिम्‍मेदार मानते हुए दिनेश लाल यादव ने कुछ महीने पहले ‘आये हम बाराती बारात लेके’ के सेट से लाइव होकर कहा था कि आज के बाद वो कभी भी किसी ऐसी फिल्‍म में काम नहीं करेंगे, जिसमें गीत या संवाद या फिर दृश्‍य अश्‍लील होंगे। उनका कहना था कि वो फिल्‍म छोड़ देंगे, लेकिन भोजपुरी को अब और अश्‍लील नहीं होने देंगे।

कुछ लोगों ने तब निरहुआ के इस कदम की बहुत वाहवाही की थी। लेकिन कुछ लोगों ने तभी कहा था कि निरहुआ ने चुनाव लड़ने के लिए टिकट पाने और अश्‍लीलता विरोधियों का भी वोट पाने के लिए यह चाल चली है। किसी हद तक वो बात अब सच होते हुए दिख भी रही है।

असल में दिनेश लाल के भाई प्रवेश लाल ने दो एलबम ‘चुम्‍मा दे दे रे गुजरिया…’, और ‘बोल बम…’ रिकॉर्ड किये हैं, जिनमें से एक रोमांटिक तो दूसरा भक्‍ति गीत है। दोनों ही गीतों को उन्‍होंने अपने साथ उस अंतरा सिंह प्रियंका से गवाया है, जो इस समय भोजपुरी के सबसे घिनौने गाने गा रही है।

सबसे मजेदार बात तो ये है कि इन दोनों को ही गाने नहीं आता और ऑटो ट्यून के भरोसे गा रहे हैं। वीडियो में एक्‍टिंग भी एकदम बकवास ही लग रही है। एकाध जगह तो प्रवेश लाल ने इतनेे गंदे स्‍टेप किये हैं कि शर्म भी शर्मा जाये।

और एक बात आज दिनेश की जो फिल्‍म ‘जय वीरू’ रिलीज हुई है, वह भी अश्‍लील गीतों से भरी पड़ी है। यानी हाथी के दांत खाने के और, दिखाने के कुछ और।

Tags: , , ,
error: Content is protected !!