Menu
0 Comments

निर्माता शंकर दयाल गौतम की दिलीप जान के निर्देशन में बनी ‘मैं सुपर किंग डॉन हूं’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें प्रमोद प्रेमी, तनुश्री, पवन कुमार, श्रेया मिश्रा, संजय पांडेय, अयाज खान आदि प्रमुख कलाकार हैं।

सबसे पहली और अहम बात ये कि आजकल के मेकर्स फिल्‍म बनाते हैं भोजपुरी में और शीर्षक रखते हैं हिंदी फिल्‍मों वाले। पूछने पर उन्‍हें मिर्ची लग जाती है या फिर थेथ्‍रोलॉजी पर उतर आते हैं कि अब पुराना वाला जमाना नहीं रहा। बात अगर काम की करें तो गंदा से गंदा और घटिया से घटिया गीत गाकर भोजपुरी फिल्‍मों में आया प्रमोद प्रेमी न तो शकल से हीरो लगता है और ना ही अकल से। लेकिन पैसे का गुणा गणित बैठा गया है यहां। प्रमोद प्रेमी रहेगा तो ऑडियो वीडियो इतने में बिक जायेगा। ऐसे लोग क्‍या भोजपुरी का उद्धार करेंगे। एक बंदा और भी है। वो भी प्रमोद प्रेमी की ही तरह बस अपनी हीरोइन की नाभि चूमने में लगा पड़ा है। दो के दोनों हीरो अपने-अपने गीतों में यही काम करते नजर आये।

सीधे शब्‍दों में कहा जाये तो कहानी के नाम पर कुछ नहीं नजर आ रहा है, बस साउथ मार्का एक्‍शन और हर दो-चार एक्‍शन सीन के बाद एक गंदा गाना। हां, बीच-बीच में हमेशा की भांति तरह-तरह के मुंह बनाते संजय पांडेय और इसे बोर बनाते नजर आते हैं।

Tags: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!