Menu
0 Comments

निरहुआ, पवन और खेसारी के बारे में रानी चटर्जी ने क्‍यों दिया बेरुखा बयान?

रानी चटर्जी भोजपुरी की सबसे उम्रदराज और अनुभवी एक्‍ट्रेस हैं। कभी साफ-सुथरी फिल्‍मों के साथ करियर की शुरुआत की थी रानी ने और अब वो अश्‍लील भोजपुरी इंडस्‍ट्री का एक बेहद अहम हिस्‍सा बनकर रह गयी हैं। भोजपुरी को अश्‍लीलता के मामले में इस मुकाम तक पहुंचाने में उनका भी बहुत जबर्दस्‍त योगदान रहा है। वो बड़बोली तो इतनी हैं कि राखी सावंत को भी पीछे छोड़ देती हैं।

उनके बड़बोलेपन का एक उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला, जब खेसारी लाल की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के बारे में रानी से सवाल पूछा गया। रानी से मीडिया ने बस इतना ही पूछा कि क्‍या उन्‍होंने ‘दबंग सरकार’ देखी है….रानी भड़क गयीं। उन्‍होंने कह दिया कि वो दिनेश लाल निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल की फिल्‍में देखतीं ही नहीं। लेकिन क्‍यों?

रानी क्‍यों भड़कीं?

जवाब में इंडस्‍ट्री का ही एक वरिष्‍ठ व्‍यक्‍ति कहता है कि रानी का भड़कना जायज है। इन तीनों टॉवरों ने अपनी अपनी हीरोइन फिक्‍स कर रखी है और बेचारी रानी को ये लोग कभी पूछते ही नहीं, फिर तो वो भड़केंगी ही न? बेचारी के पास काम है ही नहीं। आजकल इक्‍की दुक्‍की फिल्‍में ही रह गयी हैं उनके पास। इसीलिए बाकी समय एलबम करने में गुजार रही हैं। यू ट्यूब चैनल पर भी तो कुछ डालने के लिए चाहिए न?

‘रानी वेड्स राजा’ का ट्रेलर रिलीज : एक्‍शन और इमोशन की घालमेल

बहरहाल, रानी के फिल्‍म न देखने वाले बयान पर बवाल तो होना ही था, सो हुआ भी। तीनों टॉवरों के चाहनेवालों ने रानी की खूब खबर ली और कुछ ने तो उन्‍हें जमकर गालियां भी दीं। अब रानी तो पहले से ही मुंहफट और बड़बोली हैं, सो फेसबुक के अपने पेज पर उन लोगों को रानी ने खूब खरी खोटी सुनायी, जिन्‍होंने उनके बारे में उल्‍टे सीधे कमेंट किये थे।

रानी ने दिया तीखा जवाब

रानी ने लिखा- ‘ये पोस्‍ट खास उन लोगों के लिए है, जो फैंस के नाम पर कुछ भी कमेंट करते हैं। मैंने एक इंटरव्‍यू में कहा कि मैं दिनेश जी, खेसारी जी और पवन जी की फिल्‍में नहीं देखती हूं तो उन लोगों के कुछ चाहनेवालों को कुछ ज्‍यादा ही बुरा लग गया। लगे फालतू कमेंट करने। इसमें बुरा लगनेवाली क्‍या बात है…कभी इन लोगों से भी पूछिए कि क्‍या ये सबकी फिल्‍में देखते हैं….नहीं न…वक्‍त ही नहीं मिलता होगा…तो मैंने भी यही कहा कि मैं नहीं देखती…।‘

रानी यहीं नहीं रुकीं। उन्‍होंने आगे ये भी कहा- ‘कुछ अलग फिल्‍में आयें तो देखने में मजा भी आता है और इन तीनों के फैंस इतने बदतमीज हैं कि जिसका कोई हिसाब नहीं। दे आर नॉट फैंस, दे आर चमचाज एक्‍चुअली। फैंस तो बहुत अच्‍छे होते हैं। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि अगर वो फैंस हैं तो तमीज सीखें, क्‍योंकि उनके कमेंट के साथ उनके पसंदीदा कलाकार का भी नाम जुड़ा होता है और यह भी सच है कि मैं इनकी फिल्‍में नहीं देखती। देखे हुए जमाना हो गया।’

निरहुआ, पवन और खेसारी के फैंस रानी पर खफा

रानी के इस तरह के कमेंट पर खेसारी का एक फैन कहता है- ‘रानी का खुद के बारे में क्‍या ख्‍याल है…उनके घटिया अंगप्रदर्शन और दोअर्थी गीतों पर उनके अश्‍लील स्‍टेप्‍स पर लोग जब उनको ट्रोल करते हैं और उनके चमचे जब ट्रोल करने वालों को गंदी गंदी गालियां देते हैं तब रानी क्‍यों चुप बैठी रहती हैं? मैंने तो आज तक कोई पोस्‍ट नहीं देखा, जिसमें रानी ने अपने फैंस से कहा हो कि वो अभद्रता न करें, आखिर उस समय उनका भी तो नाम जुड़ा होता है। बड़ी आयी हैं शरीफ बनने। अरे ये पब्‍लिक जो है न, ये सब जानती है…

रानी नहीं रहीं अब दर्शकों की ‘दिलबर जानी’ : निराशाजनक कलेक्‍शन सबूत है इसका

सुपर स्‍टार पवन सिंह क्‍लब का एक सदस्‍य कहता है’ रानी से ज्‍यादा अश्‍लीलता किस हीरोइन ने फैलायी है यहां? रानी अगर पवन सिंह की फिल्‍म नहीं देखती हैं तो उनकी फिल्‍म को कौन देखने जाता है….उनकी ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ रिलीज हुई है, थियेटर तक नहीं मिले। पटना में जब रिलीज हुई थी तो वहां के कई थियेटरों में हजार रुपये की भी ओपनिंग नहीं मिली थी…खुद को देखती नहीं, चली हैं दूसरों को प्रवचन सुनाने….

निरहुआ का भी एक फैन तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करता है- ‘रानी ये क्‍यों नहीं मान लेतीं कि वो अब बूढ़ी हो गयी हैं और बुढ़ापे में उनके भारी भरकम बदन पर छोटे कपड़े उनको शोभा नहीं देते। उनकी फिल्‍मों को कौन देखता है जो ये दूसरे सुपर स्‍टारों के बारे में इस तरह के बयान देती हैं। बेहतर यही होगा की रानी अपनी जुबान बंद रखें।

 

 

 

Tags: , , ,
error: Content is protected !!