Menu
0 Comments

कॉमेडियन कपिल शर्मा के बाद एक और सेलीब्रिटी के आपा खोने की खबर मिली है… कपिल ने जहां पत्रकार विकी लालवानी के साथ गाली-गलौच की थी, वहीं इस बार भोजपुरी फिल्मों के स्वघोषित सुपर स्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ ने पत्रकार शशिकांत सिंह को न सिर्फ गालियां दी हैं, अपितु मुंबई पहुंचते ही उन्हें टुकड़ा-टुकड़ा काटने और घर में घुस कर जान से मारने की धमकी दी है!

आपको बता दें कि शशिकांत सिंह एक जुझारू पत्रकार तो हैं ही, ‘चैंबर आफ फिल्म जर्नलिस्ट’ (सीएफजे) के सदस्य होने के अलावा सोशल मीडिया में सक्रिय मजीठिया क्रांतिकारी भी हैं। इस नाते अभी निरहुआ की हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘बॅार्डर’ के बारे में जब प्रचारित किया जा रहा था कि इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ को पछाड़ दिया है, तब शशिकांत सिंह ने पत्रकारिता धर्म का पालन करते हुए फेसबुक के अपने पेज पर ‘बॅार्डर’ का पूरा आंकड़ा प्रस्तुत कर दिया।

बस, इसी सच से खिसियाये निरहुआ ने शशिकांत सिंह को फोन करके जमकर गालियां दी हैं, साथ ही मुंबई आकर उनके टुकड़ा-टुकड़ा करने और घर में घुस कर जान से मारने की धमकी भी दी है ! हालांकि शशिकांत सिंह ने इस दौरान निरहुआ को समझाने की बहुत कोशिश की कि आप अपना पक्ष रखिए, मैं उसे भी सार्वजनिक कर दूंगा। लेकिन निरहुआ ने तो मानो तय कर लिया था कि वह उनकी एक नहीं सुनेंगे ! यही नहीं, शशिकांत सिंह ने निरहुआ को बातचीत की शुरुआत में ही आगाह कर दिया था कि मोबाइल में रिकॅार्डिंग हो रही है, मगर इसी बात को जब उन्होंने दोहराने का प्रयास किया तो निरहुआ ने बद्तमीजी करने की सारी हदें पार कर दीं!

इस घटना से आहत शशिकांत सिंह से संपर्क करने पर पता चला कि वह निरहुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं। ‘सीएफजे’ के सचिव धर्मेन्द्र प्रताप सिंह ने निरहुआ के व्यवहार के लिए उनकी घोर निंदा की है- ‘महाराष्ट्र पुलिस से मांग करता हूं कि निरहुआ के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाय, ताकि फिल्म पत्रकारों को निशाना बना रही तमाम सेलीब्रिटीज को सबक मिल सके !’

Tags: , ,

1 thought on “निरहुआ ने दी पत्रकार शशिकांत सिंह को जान से मारने की धमकी”

  1. Shiva shukla says:

    Gud….nice step from shashikant singh’s side
    Maharashtra police should arrest nirahua mc,bc

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!