Menu
0 Comments

निरहुआ की ‘जय वीरू’ का पूरा ट्रेलर झेलते भी नहीं बन रहा

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की ‘जय-वीरू’ का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है। 2 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्‍म को दो भाषाओं भोजपुरी और हैदराबादी में बनाया गया है। इसमें दिनेशलाल, आम्रपाली दुबे, प्रकाश जैस और निशा सिंह को छोड़कर ज्यादातर कलाकार हैदराबाद के लिये गये हैं। दो हीरोवाली इस फिल्म के दूसरे मुख्य एक्टर अली सलीम फेकू हैदराबादी फिल्मों के स्टार हैं।
ट्रेलर देखकर साफ पता चलता है कि ‘जय-वीरू’ दो बिगड़ैल लड़कों की कहानी है, जो हमेशा लड़ाई-झगड़ा और फालतूगिरी करते रहते हैं। बाद में उन दोनों की मुलाकात दो खूबसूरत बहनों से होती है और वो दोनों बहनें इन दोनों को दिल दे बैठती हैं और फिर उन्‍हें वो किस तरह सुधारती हैं, यही फिल्‍म में दिखाया गया है। यानी वही घिसा-पिटा सब्‍जेक्‍ट। बहनों का रोल आम्रपाली दुबे और निशा सिंह ने किया है, जबकि जय के किरदार में निरहुआ और वीरू के किरदार में अली सलीम फेकू हैं।

लेखक-निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी ने मीडिया को बताया कि उनकी यह फिल्‍म एक कॉमेडी फिल्म है और इसे लिखने और बनाने में उन्हें काफी मजा आया। ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन सच ये है कि उनकी इस फिल्‍म का ट्रेलर देखकर किसी को मजा नहीं आया। फिलम को शीर्षक देख लीजिए- वीरू भी नहीं लिखने आया है। वीरू की जगह वीरु लिखा है।

‘जय वीरू’ का ट्रेलर ऐसा कोई भी आकर्षण नहीं पैदा कर रहा है कि दर्शक इसकी रिलीज का इंतजार करें। वहीं मारधाड़, वही दोअर्थी गीत और वही अश्‍लील फिल्‍मांकन।

कुल मिलाकर यही कहा जा सकता है कि यू ट्यूब पर चाहे जितने भी व्‍यूज हों, पर यह भी दूसरी आम भोजपुरी फिल्‍मों की ही तरह एक गैरपारिवारिक फिल्‍म होगी। यानी इसे भी पारिवारिक लोग देखने नहीं जायेंगे। बाकी बचे सड़कछाप दर्शक, तो आजकल इस वर्ग के दर्शकों ने भी इन अश्‍लील कलाकारों की फिल्‍मों से खुद को दूर कर लिया है।  

Tags: ,
error: Content is protected !!