नागपुरी फिल्म-‘महुआ’ 18मई को आप के नजदिकी सिनेमा में।

शैल्ज़ा मूवीज़ के बैनर तले पूर्ण रूप से झारखण्ड की धरती पे बनी नागपुरी फ़िल्म ‘महुआ’18 मई को आप के नजदीकी सिनेमाघरों में दिखाई देगी। झारखण्ड सरकार के फिल्म पॉलीसी को आत्मसात कर निर्माता सत्यन् श्रीवास्तव एवं सह-निर्माता अविषेक आनंद द्वारा निर्मित इस फिल्म के निर्देशक संजय वर्मा हैं।

बतौर फिल्म निर्माता सत्यन श्रीवास्तव यह फ़िल्म एक महिला प्रधान फ़िल्म है जिसमे समाज की कुरीतियो और असामाजिक तत्वों से कैसे एक महिला लड़ती है और समाज को एक नया आयाम देती है यह फ़िल्म में दर्शाया गया है जो आज के युवा दर्शको को प्रेरणा देगी और दर्शक इस फ़िल्म को बेहद पसंद करेंगे।

 

पूरी तरह से झारखण्ड के विभिन्न लोकेशनों पर फिल्माई गई इस संदेशपरक फिल्म के मुख्य कलाकार हैं- स्टेफी पटेल,प्रिंस सोंधी, अली खान, मनोज वर्मा शक्ति सिंह, पूनम सिंह, दिनेश देवा, काजल सिंह , राज सिन्हा, अजय घोष आदि, साथ ही साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की आईटम क्वीन ग्लोरी भी आइटम सॉंग में अपने नृत्य का जलवा बिखेरती नज़र आएगी।

इस फिल्म के लेख़क बलाल अंसारी और राजीव रंजन सिंह, कला निर्देशक श्याम जी संस्कार, और सिनेमेटोग्राफर सुमित सचदेवा हैं। इस फिल्म के लिए गीतकार विजय प्रभाकर और केशव केसरीया अमन द्वारा लिखे कुल 6 गानों को संगीतकार उपेन्द्र पाठक ने अपने मधुर धुनों से सजाया है। झारखण्ड के पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने और झारखण्ड की हसीन वादियों से सिनेदर्शकों को रूबरू कराने के उद्देश्य से इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग रांची और निकटवर्ती खुबशूरत लोकेशनो पर की गयी है। राष्ट्रीय स्तर पर इस फिल्म के प्रचार प्रसार का भार पब्लिश मीडिया की टीम को सौंपा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!