Menu
0 Comments

 

अपने बढ़ते वजन और अश्‍लीलता विरोधियों से मिलने वाली आलोचना से अकुलाई रानी चटर्जी ने अपना वजन कई किलो कम करने के साथ ही अब यह भी कहना शुरू कर दिया है कि वो अश्‍लीलता से दूर रहना चाहती हैं। जाहिर है कि इससे उनके मन के साथ-साथ तन को भी सुकून मिल रहा होगा। बेचारे घुटने भी जरूर उन्‍हें दुवा दे रहे होंगे।

लेकिन भोजपुरी के अश्‍लील एक्‍टर्स और एक्‍टर्स की बात पर भरोसा कौन करेगा…ये रोज अश्‍लीलता के खिलाफ बयान देते हैं और अगले ही दिन अश्‍लील दृश्‍य करने में जुट जाते हैं।

वैसे रानी इन दिनों ‘छोटकी ठकुराइन’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं और खुद को फिट और मार्केट में अपने वजूद को बनाये रखने के लिए जमकर योगा कर रही हैं। मजे की बात तो यह है कि वो योगा के वीडियो भी आये दिन सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। एक वीडियो में तो वो छत पर कसरत करती नजर आ रही हैं। उनकी एक खास बात और है कि वो गीत-संगीत की प्रेमी हैं, इसलिए अपने पसंदीदा गीतों पर ठुमके भी लगाती रहती हैं।

रानी को अच्‍छी तरह जाननेवाला इंडस्‍ट्री का ही एक बंदा बताता है कि रानी अपने योगा वाले वीडियो इसलिए पोस्‍ट करती रहती हैं ताकि वो उन लोगों का मुंह बंद करा सकें, जो उनको ‘मोटकी’ कहकर सोशल मीडिया में संबोधित करते हैं। इसके अलावा लोगों के बीच ये मैसेज जाये कि वो वजन कम करने के लिए जी-जान से मेहनत कर रही हैं।

वैसे सुनने में तो यह भी आ रहा है कि रानी को पहले ही कह दिया गया था कि ‘छोटकी ठकुराइन’ छोटी जरूर हैं, पर मोटी नहीं। इसलिए उन्‍हें हर हाल में अपना वजन कम करना होगा। यही कारण है कि वो सेट पर भी योगा करती रहती हैं।

सच तो यह है कि रानी को इतने दिनों बाद कोई कायदे की नारीप्रधान फिल्‍म हाथ लगी थी, इसलिए उन्‍होंने जरा भी ना-नुकूर नहीं किया। करतीं भी कैसे, उनके पास आजकल अधिक काम भी तो नहीं रह गया है, क्‍योंकि तीनों टॉवर उनको अब अपनी फिल्‍म में पूछते भी नहीं हैं।

वैसे लगे रहिए रानी, आप तो इंडस्‍ट्री की रानी ही नहीं, क्‍वीन रानी हो ना…।

 

Tags: , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!