‘दीवानापन’ का प्रोड्यूसर बनकर अमित श्रीवास्‍तव कर रहा है ठगी : कई लोगों ने लगाये आरोप

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में धोखेबाजों की कमी नहीं है। एक ढूंढो, हजार मिल जायेंगे। कुछ दिनों पहले खेसारी लाल की एक फिल्‍म रिलीज हुई थी ‘दीवानापन’। उस फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता थे और सह-निर्माता के तौर पर पोस्‍टर पर अमित श्रीवास्‍तव का नाम दर्ज था।

खैर, फिल्‍म बनी और फ्लॉप हो गयी। निर्माता संजय गुप्‍ता को 35 लाख का नुकसान हो गया। बाद में उन्‍होंने मीडिया को बताया कि किस तरह अमित श्रीवास्‍तव ने उन्‍हें चूना लगाया और उनकी गाढ़ी कमाई का पैसा पानी में चला गया।सूत्रों से पता चला है कि कई और लोगों को चूना लगा चुका अमित श्रीवास्‍तव अब कुछ और लोगों को चूना लगाने की फिराक में लगा हुआ है और इसके लिए वह ‘दीवानापन’ को इस्‍तेमाल कर रहा है। यहां तक कि एक व्‍यक्‍ति को मेकअप मैन बनवाने के लिए उसने 50 हजार ऐंठ लिये हैं और अब उसका फोन ही नहीं उठा रहा है।

नाम न बताने की शर्त पर एक अन्‍य सूत्र कहता है- अमित श्रीवास्‍तव आजकल जिस किसी से भी मिलता है, उससे यही कहता है कि ‘दीवानापन’ उसने बनायी थी। इसके लिए सबूत के तौर पर उसने फोटोशॉप के जरिये कुछ पोस्‍टर भी बनवा रखे हैं, जिन पर ‘दीवानापन’ के प्रोड्यूसर के तौर केवल उसका ही नाम दर्ज है। फिल्‍म के असली निर्माता संजय गुप्‍ता के नाम का उस पोस्‍टर पर कहीं अता-पता नहीं है।संजय गुप्‍ता ने इसीलिए हाल ही में अपने फेसबुक के टाइम लाइन पर लिखकर लोगों को आगाह भी किया था कि कोई भी व्‍यक्‍ति अमित श्रीवास्‍तव के बहकावे में न आये, क्‍योंकि ‘दीवानापन’ का प्रोड्यूसर वो नहीं है।

सच तो ये है कि newsgossip.in के पास इस बात के कई सबूत हैं, जिससे पता चलता है कि अमित श्रीवास्‍तव कई लोगों को ठग चुका है और अभी भी ठग रहा है। इसलिए जो भी उसके बहकावे में आयेगा, उसका पैसा डूबना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!