Menu
0 Comments

‘दिल धक धक करे’ का ट्रेलर रिलीज : कल्‍लू की फाइटिंग और विलेन की एक्‍टिंग…उफ्…

प्रोड्यूसर बी एम राय और एस के वर्मा की मेराज खान के निर्देशन में बनी ‘दिल धक धक करे’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, बी एम राय, प्रियंका महाराज, संतोष श्रीवास्‍तव आदि इसके प्रमुख कलाकार हैं।

ट्रेलर की शुरुआत विलेन के सीन से होती है। अद्भुत विलेन है और डायलॉग डिलीवरी भी इतनी अद्भुत है कि देखकर दहशत की बजाय हंसी आ जा रही है। फिर हीरो से जब हीरोइन को कचकचा के मिलते हुए दिखाया तो और भी कमाल का लगा। फिर हो गया चित्रहार शुरू। कल्‍लू का दे धकाधक गीत। फिर विलेन का कॉमिक सीन…कसम से ऐसा विलेन पहली बार देखने को मिला है। वो फिल्‍म में लड़की का दीवाना हुआ है और हम उसकी एक्‍टिंग के दीवाना हो गये। हां, पंडित के किरदार में संतोष श्रीवास्‍तव मन को गुदगुदा गये। खास बात ये है कि अगर आपको जवानी का तगड़ा रेट नहीं पता हो तो ट्रेलर देख लीजिए, वो भी मालूम पड़ जायेगा, क्‍योंकि किलो के भाव से बेची जा रही है। कल्‍लू ने फाइटिंग सींस में तो बॉलीवुड को पीछे छोड़़ दिया।

वैसे इतना जान लीजिए कि जहां भी इस तरह के स्‍तरहीन गाने दिखें, सर्च कर लीजिए- भरसक श्‍याम देहाती और आजाद सिंह के नाम ही दर्ज होंगे। यानी इस समय भोजपुरी को अगर कोई सबसे ज्‍यादा डैमेज कर रहा है तो वो ऐसे गीतकार ही हैं।  

Tags: , ,
error: Content is protected !!