‘दबंग सरकार’ को नहीं मिली अच्‍छी ओपनिंग : ‘2.0’ का पड़ा असर

कल रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत तकरीबन साढ़े 500 करोड़ की लागत से बनी फिल्‍म ‘2.0’ रिलीज हुई और आज उसके सामने खेसारी लाल की 2 करोड़ 35 लाख की लागत वाली ‘दबंग सरकार’ मुंबई, गुजरात और बिहार में रिलीज हुई है। जाहिर है, इन दोनों फिल्‍मों के बीच किसी तरह की तुलना नहीं की जा सकती, फिर भी इतना तो मानना ही पड़ेगा कि रजनीकांत की फिल्‍म का असर खेसारी की फिल्‍म पर भी पड़ा है। क्‍योंकि यदि ‘2.0’ इस समय रिलीज नहीं हुई होती तो एक तो ‘दबंग सरकार’ को अधिक थियेटर मिलते, दूसरे उसे देखने आने वाले दर्शकों की संख्‍या में भी इजाफा होता।

हालांकि इस फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार, निर्देशक योगेश राज मिश्रा और वितरक प्रवीण खुद गणेश सिनेमा, हाजीपुर फिल्‍म देखने गये थे और उन्‍होंने दर्शकों से भी बात की। प्रतिक्रिया में दर्शकों ने यही कहा कि उन्‍हें फिल्‍म देखकर मजा आया। इसलिए प्रवीण को उम्‍मीद है कि फिल्‍म देखने आनेवालों की संख्‍या कल से बढ़ेगी और वीकेंड में अच्‍छी कमाई करेगी।

लेकिन वो कहते हैं न कि दर्शक सर्वोपरि होता है। अंतिम फैसला तो वही करता है, लेकिन कुल मिलाकर ‘2.0’ के सामने ‘दबंग सरकार’ का रिलीज किया जाना नुकसानदेह ही साबित होते दिख रहा है।

फिलहाल आज का नून शो का कलेक्‍शन इस प्रकार रहा-

1.मोहन, आरा,                       3965 नेट

2.गणेश, हाजीपुर,                 6300 नेट

3.लक्ष्मी, समस्तीपुर,            3995 नेट

4.मिनी गुप्ता, औरंगाबाद,     4300 नेट

5.जयहिंद, डेहरी,                    1600 नेट

6.पायल, मोतिहारी,                6064 नेट

7.सोना, रक्सौल                      3300 नेट

8.प्रेम, गया,                           4500 नेट

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!