‘दबंग सरकार’ की हीरोइन आकांक्षा अवस्‍थी ने गुपचुप शादी की, शादी में नहीं बुलाया किसी फिल्‍मवाले को


खेसारी लाल यादव की प्रमुख भूमिकावाली फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ से भोजपुरी फिल्‍मों में डेब्‍यू करनेवाली आकांक्षा अवस्‍थी ने बिजनेसमैंन विवेक कुमार के साथ हाल ही में शादी कर ली। शादी की रस्‍म लखनऊ में बड़ी सादगी के साथ अदा की गयी, जिसमें केवल उनके परिवार के ही लोग शामिल हुए। फिल्‍म इंडस्‍ट्री से किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया था।

आकांक्षा का कहना है कि वो जल्‍दी ही मुंबई में एक धमाकेदार पार्टी रखनेवाली हैं, जिसमें सभी को आमंत्रित किया जायेगा। फिल्‍म जगत से जुड़े तमाम लोगों ने आकांक्षा अवस्‍थी को शादी की बधाइयां दी हैं। आकांक्षा ने शादी की अपनी तमाम तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं।

शादी के बाद मीडिया के सामने आयीं आकांक्षा ने शादी से संबंधित ढेर सारी बातें शेयर कीं। साथ ही ये भी बताया कि वो लोग दुबई या कहीं और शादी धूमधाम से करना चाहते थे, लेकिन परिवार के लोगों की बात मानकर उन्‍हें लखनऊ में विवश होकर शादी करनी पड़ी।

आकांक्षा ने ये भी बताया कि उन्‍होंने किसी फिल्‍मी से शादी क्‍यों नहीं की। उनका कहना था कि इससे शादीशुदा जिंदगी का निर्वाह करना कठिन हो जाता। फिलहाल उनका अभी हनीमून पर जाने का कोई इरादा नहीं है। आकांक्षा का कहना है कि अपने होम प्रोडक्‍शन का एक प्रोजेक्‍ट पूरा करने के बाद ही वो हनीमून पर जायेंगे।

वैसे, आकांक्षा की पवन सिंह के साथ वाली ‘जय हिंद’ अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है। देखना ये है कि शादी के बाद आकांक्षा की प्रोफेशनल लाइफ कैसी चलती है, फिलहाल हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।