Menu
0 Comments

 ‘दबंग सरकार’ अभी कटिहार में रिलीज ही नहीं हो पायी और कल ‘बिग गंगा’ पर आ रही है

 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ चैनल बिग गंगा पर दिखायी जानेवाली है। इस बात से बिहार के वितरक प्रवीण काफी दुखी हैं। जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि इस फिल्‍म की रिलीज लंबे समय तक अटकी हुई थी। कटिहार में तो आज तक ये रिलीज नहीं हो पायी है। बिहार के भी पच्‍चीस-तीस छोटे-मोटे सेंटरों में लगाया जाना बाकी है, जबकि फिल्‍म कल बिग गंगा चैनल पर दिखायी जानेवाली है।

दरअसल इसमें सबसे बड़ा नुकसान हो रहा है इसके बिहार वितरक प्रवीण को। वजह ये है कि वो सभी सेंटरों में अभी इसे लगा ही नहीं पाये थे कि फिल्‍म चैनल पर आ रही है। जाहिर है कि उसके बाद जो भी दर्शक थियेटर तक आनेवाले थे, वो अब नहीं आयेंगे।

हुआ ये था कि इसके निर्माता दीपक ने जब याशी म्‍यूजिक से इसके ऑडियो-वीडियो और सेटेलाइट का सौदा किया था तो लिखित रूप से तय यही हुआ था कि फिल्‍म किसी भी हाल में अक्‍टूबर में दशहरे के मौके पर रिलीज हो जायेगी और उसके चार महीने बाद चैनल पर दिखायी जाने के लिए स्‍वतंत्र होगी।

लेकिन कारण चाहे जो भी हो, फिल्‍म अक्‍टूबर को कौन कहे, 30 नवंबर को रिलीज हुई। नतीजा इसके बिहार वितरक प्रवीण को फिल्‍म लगाने के लिए पर्याप्‍त समय ही नहीं मिल पाया। जाहिर है, इससे उनको नुकसान हो रहा है और वो काफी दुखी हैं।

Tags: , ,
error: Content is protected !!