Menu
0 Comments

तस्‍वीरें ही काफी हैं ‘रेस 3’ की ‘बॉर्डर’ को मुंह चिढ़ाने के लिए

भोजपुरी फिल्‍मों की बॉलीवुड की फिल्‍मों से तुलना करना हालांकि किसी बेवकूफी से कम नहीं है, लेकिन भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों को ये बात कौन समझाये…वो अच्‍छी तरह जानते हैं कि जितने बजट में वो अपनी पूरी फिल्‍म बनाते हैं, उतना बजट तो बॉलीवुड की बड़ी फिल्‍मों के गानों की शूटिंग में खर्च हो जाता है।

अब देखिए न, इसी हफ्ते सलमान खान की ‘रेस 3’ और दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्‍म ‘बॉर्डर’ रिलीज हुई है। ‘रेस 3’ वालों को पता भी नहीं होगा कि इस नाम की कोई भोजपुरी फिल्‍म रिलीज भी हुई है। लेकिन ‘बॉर्डर’ वालों ने जबरदस्‍ती अपनी तुलना न केवल ‘रेस 3’ से करना शुरू कर दिया, बल्‍कि अपने को ‘रेस 3’ से भी आगे बताने के लिए लामबंद हो गये। हद तो तब हो गयी, जब इस चीज को साबित करने के लिए ‘बॉर्डर’ के प्रमुख कलाकारों ने कलेक्‍शन का आंकड़ा बताने की बजाय किसी थियेटर के सामने खड़ी साइकिलों की तस्‍वीर को सोशल मीडिया में पोस्‍ट करने लग गये।

हालांकि पढ़े-लिखे लोगों के बीच उनका ये कारनामा हंसी का विषय बनकर रह गया और लोगों ने जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, जवाब के तौर पर जिन थियेटरों में ‘रेस 3’ लगी है, वहां खड़ी मोटर साइकिलों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर डालना शुरू कर दिया। ऐसी ही कुछ तस्‍वीरें गिरीडीह के सवेरा सिनेमा से आयी हैं, जरा देखिए और खुद ही फैसला कीजिए।

 

Tags: ,
error: Content is protected !!