ट्रेलर रिलीज : ‘हीरो वर्दीवाला’ भोजपुरी की अश्‍लीलता वाली इमेज को और गंदा बनायेगा


 

भोजपुरी की तथाकथित पहली वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसके हीरो दिनेश लाल यादव और हीरोइन आम्रपाली दूबे हैं। पूरा ट्रेलर देखकर यही समझ में आया कि इसमें नया कुछ नहीं है। बस वही चीजें दिखायी गयी हैं, जो अब तक निरहुआ और आम्रपाली की फिल्‍मों में लोग देखते आये हैं।

हां, सेंसर के दायरे से मुक्‍त होने के नाते इसमें सेक्‍स, हिंसा और गंदी गालियों की भरमार जरूर देखने को मिलेगी। दिनेश लाल यादव ने बड़ी बेशर्मी के साथ आम्रपाली के मुंह में मुंह डालकर और आपस में पटका-पटकी वाले सींस करके इस बात के संकेत दे दिये हैं। रही बात गालियों की तो ट्रेलर के एक सीन में सड़ा सा मुंह बनाते हुए संजय पांडेय ने गाली देकर यह इशारा कर दिया है कि वो सीरीज में खूब मां-बहन करेंगे।

गौरतलब है कि इस सीरीज की निर्मात्री एकता कपूर इसी तरह की चीजों के निर्माण के लिए जानी जाती हैं। उन्‍होंने निरहुआ, आम्रपाली और संजय पांडेय को अगर चुना है तो इसीलिए कि उन्‍हें ये लोग अनुकूल लगे।

इसकी कहानी का तानाबाना उत्‍तर प्रदेश की पृष्‍ठभूमि पर बुना गया है। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि एक तरफ भ्रष्‍ट सरकार है तो दूसरी तरफ दबंग पुलिस ऑफिसर दिनेश लाल यादव। दिनेश प्रदेश में हो रहे दंगों और भ्रष्‍टाचार से प्रदेश के लोगों को मुक्‍ति दिलाने का काम करेंगे।

मशहूर उपप्‍न्‍यासकार वेदप्रकाश शर्मा के उपन्‍यास ‘वर्दी वाला दरोगा’ पर आधारित इस वेब सीरीज में संभावना सेठ भी अपने जलवे दिखाते नजर आ रही हैं। अब जहां आम्रपाली और संभावना दोनों हों, और साथ में हीरो दिनेश लाल यादव तो दर्शकों को लाल-लाल होने और भोजपुरी को शर्म के मारे लाल लाल होने के बहुत सारे अवसर देखने को मिलेंगे।

कुल मिलाकर एएलटी बालाजी एप पर रिलीज होनेवाली दिनेश लाल की यह सीरीज भोजपुरी की अश्‍लीलता वाली इमेज को साफ करने की बजाय और गहरा बनायेगी।