टेलिविजन पर वापसी के लिए बेकरार कपिल शर्मा कर रहे हैं अब जमकर कसरत

‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ शो से रातोंरात कॉमेडी का बेताज बादशाह बनने वाले कपिल शर्मा पर कामयाबी का नशा ऐसा सर चढ़कर बोलने लगा कि वो कहीं के नहीं रह गये। उनका शो भी बंद हो गया और जिन फिल्‍मों में उन्‍होंने काम किया, वो फिल्‍में भी पिट गयीं। फिलहाल कपिल लंबे अर्से से अस्‍वस्‍थ चल रहे हैं। फिलहाल वो टीवी पर अपनी वापसी के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं।

खबरों के अनुसार कपिल अक्‍टूबर से टेलिविजन पर एक नया शो लेकर आनेवाले हैं, जिसकी तैयारियों में वो जी-जान से लगे हुए हैं। उनकी तैयारी को देखकर यही लग रहा है कि अब वो सीरियस हो गये हैं और पहले की तरह मनमानी नहीं करेंगे।

Good Morning😍👌 @kapilsharma #tkss

A post shared by The Kapil Sharma Show (@kapilsharmashow) on

पिछले दिनों कपिल को समुंदर के किनारे जोगिंग करते हुए भी देखा गया। ब्‍लू कलर की वेस्‍ट और पैंट पहने कपिल बीच पर दौड़ लगा रहे थे। असल में डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे कपिल के चेहरे और शरीर पर दवाओं का काफी बुरा असर पड़ा है और उनकी शक्‍ल सूरत बहुत ज्‍यादा बदल गयी है। उनके चेहरे पर जो आकर्षण था, वो जा चुका है। इसीलिए कपिल एक बार फिर पहले जैसी ही अपनी सूरत और सीरत दोनों वापस पाना चाहते हैं। इसके लिए ही वो इतनी मेहनत कर रहे हैं।

कपिल की जोगिंग की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। उन तस्‍वीरों को देखकर कुछ लोगों का यही कहना है कि कपिल अभी शो के लिए फिट नहीं हैं। लेकिन ये बात भी तो है कि वो जिस तरह से कसरत कर रहे हैं, उससे वो फिट हो जायेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!