जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया में जारी किया ‘बाटला हाउस’ का पोस्‍टर


जॉन अब्राहम एक अर्से बाद किसी थ्रिलर फिल्‍म में आप नजर आयेंगे। शीर्षक है ‘बाटला हाउस’। यह 19 सितंबर 2008 को घटी घटना पर आधारित है। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम संजीव कुमार यादव के रोल में नजर आएंगे। 

जॉन ने हाल ही में खुद अपनी इस फिल्‍म का पोस्‍टर सोशल मीडिया में अपने एकाउंट से रिलीज किया। ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज होगा। याद रहे पिछले दिनों इसका टीजर रिलीज किया गया था।

टीजर की शुरुआत वॉइस रिकॉर्डिंग से की गयी है, जिसके बाद गोलियां चलती दिखाई देती हैं। मुठभेड़ के बीच अचानक जॉन नजर आते हैं, तभी किसी के ‘स्टॉप’ चिल्लाने की आवाज आती है। 
फिर जॉन अब्राहम की आवाज में कुछ सवाल सुनाई देते हैं जैसे- ‘उस दिन क्या हुआ बाटला हाउस में? क्या हम गलत थे? क्या मैं गलत था?’ उनके इस वॉइस ओवर के दौरान स्क्रीन पर लिखा दिखता है ‘साल 2008 में कुछ गन शॉट्स ने कई कहानियां बना दीं। 11 साल बाद हम लाए हैं असली कहानी।’ 

बता दें, यह फिल्‍म हाल ही में उस वक्‍त जबर्दस्‍त चर्चा का विषय बनी, जब आगामी 15 अगस्‍त के मौके पर इसके ‘साहो’ और ‘मिशन मंगल’ के साथ टकराने की खबरें सामने आईं। निखिल आडवाणी की इस फिल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, मनीष चौधरी, प्रकाश राज आदि ने प्रमुख भूमिकाएं की हैं।