‘चुम्‍मा चिपक कर लेता हूं’ गाने वाले मुझे कह रहे हैं कि मैं अश्‍लीलता फैला रहा हूं- खेसारी ने कसा राजकुमार पांडेय पर तंज

खेसारी लाल यादव के साथ आये दिन कोई न कोई नया विवाद जुड़ ही जा रहा है। वो लगातार किसी न किसी के बारे में ऐसे बयान दे ही रहे हैं कि उनका नाम सुर्खियों में छा जाता है।

इस समय वो अपने उस बयान को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं, जो उन्‍होंने नाम लिये बिना जानमाने निर्देशक राजकुमार पांडेय के बारे में कहा है। दरअसल खेसारी ने फेसबुक पर लाइव होकर जब दिनेश लाल यादव, पवन सिंह और खुद को भोजपुरी का टॉवर कहा था, तब राजकुमार पांडेय ने खेसारी को गवार और बच्‍चा करार दिया था।

चिंटू पांडेय ने ‘पांडेय जी का बेटा हूं;वाला कांवर गीत गाकर एक बार फिर जातिगत द्वेष को हवा दिया है

मीडिया ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान खेसारी को जब राजकुमार की उस बात की याद दिलायी और उनके द्वारा अश्‍लीलता फैलाने की बात कही तो खेसारी के संयम का बांध टूट गया और उन्‍होंने कहा कि वो खुद क्‍या बना रहे हैं? ‘पांडेय जी का बेटा हूं, चुम्‍मा चिपक के लेता हूं’ यही न? उन्‍होंने ‘नागिन’ में मोनालिसा को बिकिनी पहनाकर नचवाया] तब उनके आदर्श कहां चले गये थे? खेसारी ने इतना ही नहीं, ये भी कहा कि जिन्‍हें उनकी मर्दानगी का सबूत चाहिए, वो उनके पास आ जाये। खेसारी ने कहा कि अगर वो मर्द नहीं होते तो दो बचचों के बाप कैसे बनते?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!