Menu
0 Comments

खेसारी लाल ने सरेआम झूठ बोला ताकि ‘दबंग सरकार’ को ओपनिंग अच्‍छी मिले

लोगों के सामने रो-रो कर सहानुभूति बटोरनेवाले खेसारी लाल कुछ भी बोल सकते हैं। किसी भी बात को झुठला देने में उन्‍हें दो मिनट भी नहीं लगता। कई बार तो खेसारी वो बोल जाते हैं, जिसकी किसी को उम्‍मीद ही नहीं होती। अब कल का ही माजरा देख लीजिए।

दरअसल, खेसारी की जब भी कोई फिल्‍म रिलीज होती है तो वो उसके एक दिन पहले लाइव होकर उसे देखने जाने के लिए दर्शकों से अपील करते हैं। कल उन्‍होंने अपनी आज रिलीज हो रही ‘दबंग सरकार’ के लिए भी अपील की और लगे हाथ ये भी सफाई दी कि उन पर हमला नहीं होता है और लोग झूठे ही खबर फैला देते हैं। अब उनको कौन बताये कि बिना आग के धुंआ नहीं उठता।

खैर खेसारी ने अपनी ‘दबंग सरकार’ को देखने के लिए अपील करते-करते कुछ झूठ बातें भी बोल गये, जबकि उनको ऐसा नहीं करना चाहिए। उनके झूठ बोलने से दर्शकों को निराशा होती है। कोई भी बात जानकारी किये बिना उन्‍हें नहीं बोलना चाहिए। ‘नागदेव’ की रिलीज के समय भी यही काम किया था खेसारी ने। फिलम रिलीज ही नहीं हुई थी और इन महाशय ने लाइव होकर कह दिया कि लोग अपने नजदीकी सिनेमा में जाकर उनकी फिल्‍म देखें।

#Dabangsarkar Live with Khesari Ji And Kajal ji

Posted by Yogesh Raj Mishra on Thursday, November 29, 2018

इसी तरह खेसारी ने कल कहा कि जो लोग ये सोचते हों कि बाद में फिल्‍म यू ट्यूब पर देख लेंगे, तो वो भूल जायें, क्‍योंकि फिल्‍म के राइट्स नहीं बेचे गये हैं और ये दो साल के बाद ही यू ट्यूब पर आयेगी। जबकि सूत्रों का कहना है कि फिल्‍म के सारे राइट्स याशी म्‍यूजिक और जी म्‍यूजिक के पास है। इन्‍होंने ये राइट्स इस फिल्‍म के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा से 35 लाख में खरीदे हैं।

सूत्रों की मानें तो ‘दबंग सरकार’ तीन महीने बाद चैनल और यू ट्यूब पर रिलीज कर दी जायेगी। रहा सवाल खेसारी के झूठ बोलने के पीछे कारण का तो उन्‍होंने दर्शकों पर एक तरह से मानसिक दबाव बनाने की कोशिश की है ताकि फिल्‍म को ओपनिंग अच्‍छी मिले।

 

Tags: ,
error: Content is protected !!