खेसारी लाल ने लगाया रंगदारी मांगे जाने का आरोप: दर्ज कराया एफआईआर

भोजपुरी गायक और एक्‍टर खेसारी लाल यादव और राजद के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह के बीच भोजपुरी में अश्‍लीलता को लेकर छिड़ा विवाद अब एक अलग ही रूप धारण करता नजर आ रहा है। सुनने में आया है कि अब खेसारी लाल ने सुधीर सिंह के खिलाफ रसूल पुर थाने में रंगदारी मांगने का एफ आई आर दर्ज कराया है।

खेसारी ने एफ आई आर में कहा है कि उनसे पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे सुधीर सिंह ने दो करोड़ रुपये रंगदारी मांगी है और कहा है कि अगर खेसारी ने वो रकम नहीं दी तो वो खेसारी की जान मार देंगे। खेसारी ने कहा है कि 28 जून को उनके पास मोबाइल नं. 7631725376 से फोन आया था और उन्‍हें उसी फोन से जान से मारने की धमकी दी गयी। खेसारी ने एफआईआर में सोशल मीडिया का हवाला देते हुए कहा है कि फेसबुक के जरिए भी उनको धमकी दी गयी है।

क्‍यों खेसारी यादव ने कराया चार साल पुराना ऑडियो क्‍लिप अपलोड

याद रहे, कुछ समय पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें सुधीर सिंह खेसारी को धमका रहे थे। हालांकि वो वीडियो सालों पुराना था, लेकिन दोनों तरफ से गाली-गलौज का सिलसिला वहीं से शुरू हुआ। यहां तक कि खेसारी के पिता ने भी मीडिया में आकर खेसारी की सुरक्षा की गुहार लगाई थी और कहा था कि अगर उनके बेटे को कुछ होता है तो उसके लिए जिम्‍मेदार सुधीर सिंह होंगे।

बहरहाल अब जब कि यह मामला लगातार गहरा रहा है तो यह देखना दिलचस्‍प होगा कि चुनाव लड़ने के लिए आतुर खेसारी आगे चलकर और क्‍या क्‍या कदम उठाते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!