खेसारी की खुदगर्जी : भाई के इलाज के लिए मदद मांग रही कल्पना शाह की नहीं की मदद

सच्‍चा इंसान वही होता है, जो अपने बुरे वक्‍त को हमेशा याद रखता है। लेकिन खेसारी लाल यादव को शायद इस बात का नहीं पता। वो एक तरफ तो अपनी गरीबी और मजबूरी का रोना रोते हैं, लेकिन दूसरी तरफ भोजपुरी इंडस्‍ट्री में सबसे अधिक पैसा होने का दिखावा भी करते रहते हैं।

लेकिन कल फेसबुक पर इसी इंडस्‍ट्री से जुड़े एक शख्‍स ने जब खेसारी के बारे में एक वाकया बताया तो खेसारी का एक और भी पहलू लोगों के सामने आ गया। उस वाकये से यह बात साफ हो गयी कि खेसारी भले ही कभी मुसीबत के दौर से गुजरे हैं, लेकिन अब उन्‍हें किसी मुसीबत में फंसे इंसान से कोई सहानुभूति नहीं है।

असल में फेसबुक पर लिखी गयी एक पोस्‍ट के कमेंट बॉक्‍स में ब्रिजेश शाह ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बताया कि वो अभिनेत्री कल्‍पना शाह के भाई हैं। ब्रिजेश के अनुसार अप्रैल 2018 में उनकी तबियत इतनी अधिक खराब हो गयी थी कि उन्‍हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती होना पड़ गया था। उस समय अचानक उनकी स्‍थिति इतनी गंभीर हो गयी थी कि डॉक्‍टर ने जल्‍दी से जल्‍दी ऑपरेशन कराने को कह दिया।

ब्रिजेश के कथनानुसार उनकी बहन कल्‍पना ने गुर्दे की बीमारी से ग्रस्‍त अपने भाई ब्रिजेश शाह के इलाज के लिए खेसारी से गुजारिश की कि वो उन्‍हें किसी फिल्‍म में काम दिला दें, ताकि वो अस्‍पताल में पड़े अपने भाई का ऑपरेशन करवा सकें। लेकिन खेसारी को उन पर जरा भी रहम नहीं आया। खेसारी ने कल्‍पना से साफ-साफ कह दिया कि इस मामले में वो उनकी कोई मदद नहीं कर सकते। उनका कहना था कि कास्‍टिंग से उनका कोई लेना-देना नहीं है। किसको फिल्‍म में कास्‍ट करना है, किसको नहीं, यह फाइनेंसर और प्रोड्यूसर तय करते हैं।

ब्रिजेश शाह अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए व्‍यंग्‍यात्‍मक लहजे में कहते हैं कि इसीलिए खेसारी की हर फिल्‍म में हीरोइन काजल राघवानी ही रहती हैं। खैर कोई बात नहीं, समय बड़ा बलवान होता है। और जो इंसान किसी लड़की की मदद केवल अपने किसी स्‍वार्थ की पूर्ति के लिए ही करे तो वो किस बात का इंसान। खेसारी पर तीखा प्रहार करते हुए उन्‍होंने यहां तक कहा कि खेसारी तो बिना किसी स्‍वार्थ के किसी को अपना बुखार भी नहीं देनेवाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!