Menu
0 Comments

‘खतरों के खिलाड़ी’ से आउट होकर लौटीं रानी चटर्जी ने निकाली जमकर भड़ास

‘खतरों के खिलाड़ी’ शो से आउट होकर बुल्‍गारिया से लौटीं रानी चटर्जी की खोपड़ी गर्म हो गयी है। तभी तो आते ही आते उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड कर उन लोगों के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली है, जो उनका नाम पवन और अक्षरा सिंह विवाद में घसीट रहे हैं।

रानी ने अपने 5 मिनट के वीडियों में कहा है कि वो इंडिया से बाहर थीं, इसलिए उन्‍हें पता नहीं था कि उनका भी नाम पवन-अक्षरा सिंह विवाद में घसीटा जा रहा है। उनका कहना है कि दस साल पहले जब उनके और पवन सिंह के बीच बवाल हुआ था, तब उनके परिवार के लोगों के अलावा कोई भी उनकी मदद करने आगे नहीं आया था, क्‍योंकि किसी के पास जिगरा ही नहीं था। इसलिए जब उस समय उनका किसी ने साथ नहीं दिया तो आज कोई उनसे क्‍यों उम्‍मीद कर रहा है।

रानी ने कहा कि उनके पास हमेशा काम था इसलिए वो 17 सालों से इस इंडस्‍ट्री में पड़ी हुई हैं। उन्‍हे किसी के सहारे काम पाने की जरूरत कभी नहीं पड़ी। अंत में रानी ने उन यू ट्यूब चैनल वालों को जमकर डांट पिलायी है, जो उनका नाम इस मामले में घसीट रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्‍होंने धमकी भी दी है कि अब अगर किसी ने उनका नाम घसीटा तो वो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगीं।

अब रानी को कौन समझाये कि लोग तो वही बातें कह रहे हैं, जो डिजिटल मीडिया में आज भी किसी न किसी रूप में मौजूद हैं। हां, अगर ‘खतरों के खिलाड़ी’ से एलिमिनेट होने का गुस्‍सा है, तो आपको उसक कहीं और दिखाना चाहिए। रही आपके नाम की बात तो आपका कितना बड़ा नाम है और आपने भोजपुरी में क्‍या काम करके नाम कमाया है, वो भी सभी को पता है। यू ट्यूब गवाह है आपके कारनामों का। इसलिए इतना गुस्‍सा आपकी सेहत के लिए ठीक नहीं है।

 

Tags: , , ,
error: Content is protected !!