Menu
0 Comments

 

 

जानेमान अभिनेता ऋषि कपूर के चाहनेवालों के लिए ये खबर अच्‍छी नहीं है। हालांकि अभी तक इसकी किसी ने पुष्‍टि नहीं की है, लेकिन हालात शक को पुख्‍ता जरूर कर रहे हैं। दरअसल पिछले एक साल से ऋषि कपूर न्‍यू यॉर्क में जिस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं, अब उस पर से पर्दा हटने लगा है।

हालांकि पिछले साल सितंबर के अंतिम सप्‍ताह में ऋषि कपूर ने ट्विट करके कह दिया था कि वो अपना इलाज कराने कुछ दिनों के लिए अमेरिका जा रहे हैं। लेकिन ये नहीं बताया था कि किस बीमारी का इलाज करवाने जा रहे हैं। ऋषि के चाहनेवालों ने हालांकि उसी समय ये अंदेशा लगाना शुरू कर दिया था कि कहीं उनको कैंसर तो नहीं।

तब ऋषि कपूर ने कहा था कि उनके शुभचिंतक न तो परेशान हों और न ही किसी तरह का कयास लगायें। यहां तक कि तब ऋषि के घर-परिवार के लोगों ने भी किसी भी तरह का अंदेशा न लगाने को कहा था, लेकिन अब जो संकेत आ रहे हैं, उससे तस्‍वीर धीरे-धीरे साफ होने लगी है।

दरअसल, मीडिया में पिछले दिनों कुछ इस तरह की रिपोर्ट्स देखने को मिली थीं कि ऋषि न्‍यू यॉर्क में अपना इलाज उसी अस्‍पताल में करवा रहे हैं, जिसमें सोनाली बेंद्रे के कैंसर का इलाज चल रहा था। यानी ये बात उसी ओर इशारा कर रही थी, जिसका लोगों को अंदेशा पहले से था।

इस बीच नीतू कपूर ने नये साल के उत्‍सव की जो तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है और उसके साथ जो कैप्‍शन लिखा है, उस कैप्‍शन और तस्‍वीर दोनों को आप यदि गौर से देखेंगे तो पायेंगे कि वो उसी भी अंदेशे को और पुख्‍ता कर रहे हैं।

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गयी उस तस्‍वीर में खुद ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रिद्धिमा कपूर नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर में साफ नजर आ रहा है कि त्रषि कपूर कितने कमजोर हो चले हैं।

रहा सवाल कैप्‍शन का तो नीतू ने लिखा है- हैपी 2019…कोई संकल्‍प नहीं, इस वर्ष सिर्फ विश है…कम पल्‍यूशन ट्रैफिक…आशा करती हूं कि भविष्‍य में कैंसर केवल एक राशि (कर्क, जिसे अंग्रेजी में कैंसर कहते हैं) का चिह्न ही बनकर रह जाये। कोई नफरत नहीं…ढेर सारा प्‍यार, सबका साथ, सभी की खुशियां और सबसे अधिक अहम सभी का स्‍वास्‍थ्‍य सलामत रहे।

 

Tags: , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!