Menu
0 Comments

‘क्रेक फाइटर’ के निर्माता और निर्देशक को मिली खतरनाक धमकी

पवन सिंह की कथित रूप से सबसे बड़े बजट वाली फिल्‍म ‘क्रेक फाइटर’ होली पर रिलीज होने जा रही है। दिनेश लाल निरहुआ की ‘शेर-ए-हिंदुस्‍तानी’ भी होली के ही अवसर पर रिलील की जा रही है। लेकिन इनके रिलीज होने के पहले जरा इन दोनों का हाल तो जान लीजिए।

दिनेश लाल निरहुआ की ‘शेर-ए-हिंदुस्‍तान’ का ट्रेलर पहले ही यू ट्यूब पर रिलीज हो गया था। तकरीबन 40 लाख से भी अधिक लोग देख चुके थे, लेकिन अब उस ट्रेलर को यू ट्यूब ने कॉपी राइट एक्‍ट के तहत डिलीट कर दिया है। जबकि पवन सिंह की ‘क्रेक फाइटर’ का ट्रेलर अभी आधिकारिक रूप से रिलीज ही नहीं हुआ है। हां, उसके लिए थियेटरों के बुक किये जाने की तैयारी की खबर जरूर मिल रही है।

अब पवन सिंह की फिल्‍म की रिलीज तारीख सिर पर है और ट्रेलर का कहीं अता-पता ही नहीं है, सो पवन सिंह के चमचों का दिमाग गरम हो जाना स्‍वाभाविक ही है। ऐसे ही किसी एक चमचे ने सोशल मीडिया में इस फिल्‍म के निर्माता लोकेश मिश्रा और निर्देशक सुजीत सिंह को खुलेआम धमकी दे डाली है। माफिया किंग छोटू सिंह के नाम से बनी इस आईडी वाले ने कहा है कि अगर आज इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ तो फिल्‍म को वो फ्लॉप करवा देगा। पहले इस फिल्‍म के निर्माता भूपेंद्र भगत थे, मगर अब लोकेश मिश्रा हैं। देखना अब ये है कि उसकी इस धमकी को कोई तवज्‍जो देता भी है, या वो ऐसे ही भौंक कर चुप हो जाता है।

Tags: , , ,
error: Content is protected !!